News Nation Logo
Banner

मायावती ने किया दावा, हमारी सरकार अति गरीबों को सरकारी या गैर सरकारी संस्थाओं में देगी स्थायी नौकरी

बीजेपी का सबका साथ सबका विकास जुमलेबाजी से ज्यादा कुछ नहीं है, कांग्रेस के 6 हजार देने की योजना भी गरीबी खत्म करने के प्रति कोई ठोस योजना नहीं है

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 26 Apr 2019, 03:59:51 PM
मायावती (फाइल फोटो)

मायावती (फाइल फोटो)

ऩई दिल्ली:

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुंदेलखंड में कांग्रेस और बीजेपी पर हमला किया. उन्होंने बुंदेलखंड के लोगों से कहा कि इस बार आप लोग नमो नमो की छुट्टी करने वाले हैं. आजदी के बाद ज्यादातर समय सत्ता कांग्रेस की रही है. लेकिन इनकी गलत नीतियों के चलते बीजेपी केंद्र में आई. कांग्रेस ने कमजोर वर्गों की अनदेखी की. बुंदेलखंड के लोगों को पता है कि कांग्रेस ने कमजोर वर्गों की अनदेखी की है. कांग्रेस जो आज कह रही है कि वो गरीबी दूर करेगी. अगर वो कमजोर वर्ग का ध्यान रखती तो हमें बहुजन पार्टी क्यों बनानी पड़ती. इस चुनाव में बीजेपी की नाटकबाजी और जुमलेबाजी नहीं चलेगी. इस बार गंगा मइया इनसे रूठी हैं. इन्हें आर्शीवाद नहीं देंगी. चाहे वो कितना भी पूजा पाठ क्यों न कर लें. इनका ज्यादा समय अपने पूंजीपतियों को धन्ना सेठ बनाने में लगा रहा. किसान बेहद निराश हैं. आवारा जानवरों को हमारी चुनावी जनसभा में साजिश के तहत छोड़े जा रहे हैं. बीजेपी सरकार ने पिछड़े वर्ग, दलितों और मुस्लिमों की अनदेखी हुई है. बिना आरक्षण दिये सरकारी काम को ये लोग प्राइवेट सेक्टर से जुड़े अपने दोस्तों को दिए जा रहे हैं.

नरेन्द्र मोदी अगर वाकई पिछड़े वर्ग से होते तो आप आरक्षण से वंचित नहीं होते. मोदी और उनके चेलों को कहना चाहती हूं कि ये लोग पिछड़ों का हक लेने के लिए कार्य कर रहे हैं. मोदी पिछड़े वर्ग का नहीं हैं. मुलायम सिंह पिछड़े वर्ग से हैं और उन्होंने पिछड़े वर्ग के लिए काम किया है. मोदी जैसे लोग बैकवर्ड बैकवर्ड करके आपसे वोट लेना चाहते हैं. वर्तमान सरकार में गरीबों की हालत खराब है. जिस तरह नोटबंदी, जीएसटी बिना तैयारी के लागू की. उससे मध्यम वर्ग और व्यापारी परेशान हैं. हमारी देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं. लगातार जवान शहीद हो रहे हैं. कांग्रेस की तरह बीजेपी भी ईडी, सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है. सत्ता पाने के लिए ये लोग साम दाम दंड भेद अपना रहे हैं. कई पार्टियां मीडिया, ओपिनियन पोल्स और सोशल का इस्तेमाल कर रही हैं. आपको इससे सावधान रहना है.

बीजेपी ने देश में पिछले चुनावों में जारी किए वादे अभी तक पूरे नहीं हुए. बीजेपी का सबका साथ सबका विकास जुमलेबाजी से ज्यादा कुछ नहीं है. कांग्रेस के 6 हजार देने की योजना भी गरीबी खत्म करने के प्रति कोई ठोस योजना नहीं है. हमारी सरकार बनने पर हम अति गरीबों को सरकारी और गैर सरकारी संस्थाओं में स्थायी नौकरी देंगे. हम बुंदेलखंड क्षेत्र का विशेष ध्यान रखेंगे. सपा-बसपा की हमारी सरकारों ने यहां का विशेष ध्यान रखा है. जबकि केंद्र ने यहां की अनदेखी की है.

First Published : 26 Apr 2019, 03:59:44 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो