News Nation Logo
Banner

Loksabha Election 2019: महेंद्र नाथ पांडेय बोले- राजभर को मनाने की कोशिश जारी

ओमप्रकाश राजभर ने कुछ ही घंटे पहले उत्‍तर प्रदेश की 39 सीटों पर बीजेपी से अलग चुनाव लड़ने का ऐलान किया है

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 16 Apr 2019, 01:59:59 PM
महेंद्र नाथ पांडेय (फाइल फोटो)

महेंद्र नाथ पांडेय (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ओमप्रकाश राजभर द्वारा 39 सीट पर उम्मीदवार घोषित करने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय (Mahendra Nath Pandey) ने कहा कि हमारी उनसे बात चल रही है और उन्हें मनाने की पूरी कोशिश की जा रही है. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि हमने उनकी हर बात मानी है. उनको मंत्री बनाया और उनके लोगों को सरकार में जगह दी है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हमने ओमप्रकाश राजभर को उनकी मनपसंद सीट घोसी पर लड़ने का ऑफर दिया था. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि बीजेपी के सिंबल पर लड़ने से राजभर की जीत तय थी, अब वो नहीं माने तो हम क्या करें.

यह भी पढ़ें- किसानों के खाते में सीधे पैसा आएगा, इसमें कोई पंजा नहीं मार पाएगा : पीएम नरेंद्र मोदी

बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने कुछ ही घंटे पहले उत्‍तर प्रदेश की 39 सीटों पर बीजेपी से अलग चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. राजभर ने कहा, 'आज भी हम BJP के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं. BJP ने अपना दल को 2 सीट दे दिया, लेकिन आज तक हमको 1 सीट नहीं दिया. दूसरी ओर हमसे कहा जा रहा है कि BJP के सिंबल पर चुनाव लड़िये, लेकिन मैं अपनी पार्टी को खत्म नहीं होने दूंगा. हम कमल के निशान पर चुनाव नहीं लड़ेंगे.'

यह भी पढ़ें- रोड शो के बाद राजनाथ सिंह ने किया नामांकन, लखनऊ सीट पर 1991 से बीजेपी का है कब्जा

ओमप्रकाश राजभर ने कहा, अब हम उत्‍तर प्रदेश की 39 सीटों पर अपने प्रत्‍याशी उतारेंगे. हर समाज से हम उम्मीदवार उतारेंगे, जिनको अब तक सत्‍ता में हिस्सेदारी नहीं मिली. उन्‍होंने कहा- समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और बीजेपी ने एक भी टिकट राजभर जाति के व्यक्ति को नहीं दिया है.

First Published : 16 Apr 2019, 01:54:45 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो