News Nation Logo

मायावती का बड़ा हमला- इस चुनाव में नहीं बचेगी बीजेपी की जमानत

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 03 May 2019, 05:22:03 PM
बीएसपी सुप्रीमो मायावती

नई दिल्ली:  

2019 के चुनावी महासंग्राम को लेकर देश के सियासी गलियारों में तेज हलचल देखने को मिल रही है. इस दौरान राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है. बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती (Mayawati) भी लगातार भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर हैं. उन्होंने आज एक बार फिर बीजेपी (BJP) पर हमला बोलते हुए कहा कि इस चुनाव में बीजेपी की जमानत नहीं बचेगी, चाहे जितना 'चौकीदार' के नाम का नाटक कर लें.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश में बोले राहुल- अब मोदी जी भी चौकीदार बोलने से डरने लगे हैं

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि इस भीड़ को देख कर लग रहा है कि आप 'नमो' नामों को खत्म करने वाले हो और गठबंध को मजबूत करने वाले हो. उन्होंने कहा कि जो चुनावी वादे बीजेपी ने किए थे वो पूरे नहीं किये. आप की सुल्तानपुर की बीजेपी की प्रत्याशी मुस्लिमों को लेकर क्या बोलती है- अगर वोट दोगे तो काम करूंगी. पहले बेटे ने कुछ नहीं किया, अब महिला उम्मीदवार अपने पति का नाम लेकर वोट मांग रही है. कोई वोट दे या न दे, जो जीतता है वो सबका सांसद होता है.

मायावती (Mayawati) ने कहा, 'अब वर्तमान में देश में लोकसभा के लिए हो रहे आम चुनाव में बीजेपी भी केंद्र में अपनी सरकार की रही खासकर आरएसएसवादी, पूंजीवादी, संप्रदाय, जातिवादी और गलत नातियों के वजह से इस बार यह पार्टी भी केंद्र से बाहर चली जाएगी. चुनाव में इनकी कोई भी नाटकबाजी और जुमलेबाजी काम में आने वाली नहीं है. इनकी चौकीदारी की नई नाटकबाजी भी नहीं बचा पाएगी. चाहे इस चुनाव में इनके छोटे-बड़े चौकीदार (Chowkidar) मिलकर चाहे कितनी भी ताकत लगा लें.'

यह भी पढ़ें- आजम खान ने पूछा, क्या अल्पसंख्यकों के खिलाफ नफरत फैलाना ही देशभक्ति है?

इस दौरान मायावती ने कांग्रेस (Congress) पार्टी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि अधिकतर देश और राज्य में कांग्रेस ने राज किया है, लेकिन इस कि खराब नीतियां ही थी जो आज कांग्रेस सत्ता से बाहर है. कांग्रेस ने भी जनता को भी खूब ठगा है. कांग्रेस पार्टी के लंबे अरसे के शासनकाल में रोजी रोटी के साधन नहीं मिलने पर सबसे ज्यादा पलायन हुए. कांग्रेस ने दलितों और गरीबों को आरक्षण का पूरा लाभ नहीं पहुंचाया.

यह वीडियो देखें-  

First Published : 03 May 2019, 05:22:00 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.