News Nation Logo
Banner

अमेठी में आखिरी ऐसा क्या हो रहा है जिसे प्रियंका गांधी ने बताया गलत, जानिए

प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी प्रचार के लिए अमेठी में हैं और लोगों से जनसंपर्क कर कांग्रेस के लिए समर्थन मांग रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 28 Apr 2019, 02:09:53 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) को लेकर राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है. पूर्वी यूपी की चुनाव प्रभारी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चुनावी प्रचार के लिए अमेठी में हैं और लोगों से जनसंपर्क कर कांग्रेस (Congress) के लिए समर्थन मांग रही हैं. इस बीच प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि ये लोग अमेठी (Amethi) में चुनाव जीतने के लिए जनता को पैसे, साड़ियां और जूते बांट रहे हैं, जो गलत है.

दरअसल, अमेठी के हरिहरपुर गांव में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी (Smiri Irani) ने जूते बंटवाए थे. साथ ही स्मृति ने एक जनसभा में कहा था कि बरौलिया गांव के प्रधान जब उनसे मिलने के लिए दिल्ली गए थे तो उनके पैरों में ठीक से चप्पल भी नहीं थी.' इसको लेकर कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उन पर लगातार हमले बोल रही हैं और इसे अमेठी (Amethi) की जनता का अपमान बता रही हैं.

यह भी पढ़ें- जब होने लगी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर से तुलना तो उमा भारती ने ऐसा दिया जवाब

रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा, 'जिस तरह से वे लोग मीडिया के सामने पैसा, साड़ी और जूते बांटकर चुनाव लड़ रहे हैं, यह गलत है. अमेठी की जनता ने कभी किसी के सामने भीख नहीं मांगी. जब मैं 12 साल की थी, तभी से यहां आ रही हूं. अमेठी और रायबरेली (Raebareli) के लोगों में बहुत आत्‍मसम्‍मान है.'

यह भी पढ़ें- सुब्रमण्यम स्वामी ने क्यों कहा राहुल गांधी से है मोदी को सबसे बड़ा फायदा

इससे पहले प्रियंका गांधी ने कहा था कि अमेठी में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को नीचा दिखाने के लिये यहां लोगों को जूते बांटकर अमेठी का अपमान किया है. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा था कि स्मृति जनता से झूठ कह रही हैं कि राहुल अमेठी नहीं आते. यहां के लोगों को सारी सच्चाई पता है. जनता यह भी जानती है कि किसके दिल में अमेठी है और किसके दिल में नहीं. चुनाव में बहुत से बाहरी लोग आ गए हैं.

यह वीडियो देखें-

First Published : 28 Apr 2019, 02:00:48 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो