News Nation Logo
Banner

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा, अगर ऐसा न हुआ तो मुझे बनारस जीतने का मजा नहीं आएगा

आज काशी से नामांकन दाखिल करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बूथ प्रमुखों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 26 Apr 2019, 11:19:53 AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के चौथे चरण के लिए मतदान से पहले हर किसी की नजर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और देश की सबसे वीआईपी लोकसभा सीट वाराणसी पर टिकी है. क्योंकि इस सीट से सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. एक बार फिर इसी जगह से वो चुनावी मैदान में हैं. आज काशी से नामांकन दाखिल करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बूथ प्रमुखों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने अगर एक भी पोलिंग बूथ हार गए तो मुझे बनारस जीतने का मजा नहीं आएगा. मुझे हर पोलिंग बूथ जीतना है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि चुनाव जीतकर मुझे आनंद नहीं होगा, अगर एक भी पोलिंग बूथ पर मेरा कार्यकर्ता हार गया तो, अब एक ही मंत्र होना चाहिए कि मेरा बूथ सबसे मजबूत. उन्होंने कहा कि हमें तय करना चाहिए कि अगर हमारे पोलिंग बूथ में 100 वोट पड़ते हैं तो 105 माताओं-बहनों के पड़ें. मई महीने के 40 डिग्री तापमान में भी भारी मतदान करके आपको पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ने हैं.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh News Live: केशव प्रसाद मौर्य बोले- सपा मतलब 'समाप्त पार्टी' और बीएसपी मतलब 'बिल्कुल समाप्त पार्टी' है

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मीडिया को अब बनारस (Banaras) के चुनाव में कोई इंटरेस्ट नहीं होगा, उनका टीआरपी अब खत्म हो गया. वो भी मान लेंगे की मोदी जीत गया. पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि हमारे देश में इतने चुनाव हुए, लेकिन ये चुनाव होने के बाद पॉलिटिकल पंडितों को माथापच्ची करनी पड़ेगी. क्योंकि आजादी के बाद पहली बार प्रो इंकम्बैंसी लहर दिखाई दे रही है. उन्होंने कहा कि बनारस का चुनाव ऐसा होना चाहिए की देश के पॉलिटिकल पंडितों को उस पर किताब लिखनी पड़ जाएं.

बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कार्यकर्ता के नाते पार्टी ने जितना समय मांगा, जब-जब मांगा, मैंने एक बार भी मना नहीं किया. मैंने अपने भीतर के कार्यकर्ता को कभी मरने नहीं दिया है और इसी वजह से पीएम और सांसद की जिम्मेदारी निभा पा रहा हूं. उन्होंने कहा कि जो इस बार पहली बार वोट दे रहा है, उनकी लिस्ट बनाइए, उन सबको बुलाइए. कम से कम एक गुड़ का टुकड़ा इनके मुंह में रखकर उनका मुंह मीठा कीजिए. उन्हें लगना चाहिए कि वो अब 18 साल का हो गया है और अब मतदान करने जा रहा है, वो वोट किसी को भी दे इसकी चर्चा मत कीजिए.

यह भी पढ़ें- वाराणसी से चुनाव नामांकन में पीएम नरेंद्र मोदी के प्रस्तावकों में एक चौकीदार भी शामिल

बिना नाम लिए विपक्षी नेताओं पर हमला बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि कोई मोदी को कितनी ही गाली दे, आप चिंता मत कीजिए. उन्होंने कहा, 'आप अगर मोदी के सिपाही हैं, तो टीवी बहसों पर झगड़ा करने वालों से प्रेरणा मत लीजिए. दोस्ती, प्रेम ये राजनीति में जरूरी हैं, जो धीरे-धीरे खत्म हो रही है, उसे हमें वापस लाना है. जब कोई गलत बात कहे तो उसे आप मोदी के खाते में जमा कर दो. मैं गंदी से गंदी चीजों से, कूड़े-कचरे से भी खाद बना देता हूं और उससे ही कमल खिलाता हूं.'

यह वीडियो देखें-

First Published : 26 Apr 2019, 11:13:40 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो