logo-image

पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार गौतम गंभीर के खिलाफ कोर्ट में मामला दर्ज, आप ने लगाया ये गंभीर आरोप

आतिशी के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी अपने ट्विटर पर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के निवासियों से गौतम गंभीर को वोट ने देने की अपील की है.

Updated on: 26 Apr 2019, 05:07 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव को देखते हुए किसी राज्य का पारा बढ़ा हो या नहीं बढ़ा हो, लेकिन दिल्ली का राजनीतिक तापमान काफी बढ़ गया है. दिल्ली की 7 लोकसभा सीटों के लिए बीजेपी और आम आदमी पार्टी में जबरदस्त घमासान चल रहा है. पूर्वी दिल्ली की आप उम्मीदवार आतिशी ने अपने विरोधी उम्मीदवार बीजेपी के गौतम गंभीर के खिलाफ दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में आपराधिक मामले का मुकदमा दर्ज करा दिया है. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि गौतम गंभीर का नाम दिल्ली की दो विधानसभाओं में दर्ज है.

ये भी पढ़ें- अमित पंघल ने एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में जीता स्वर्ण, फाइनल में किम इनक्यू को हराया

आम आदमी पार्टी की मानें तो गौतम गंभीर का पहला वोटर आईडी कार्ड करोल बाग विधानसभा और दूसरा वोटर आईडी कार्ड राजिंदर नगर विधानसभा का है. पूर्वी दिल्ली की आप उम्मीदवार आतिशी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, ''पूर्वी दिल्ली लोकसभा के जनता से मेरी अपील है कि आप गौतम गंभीर को वोट देकर अपना वोट खराब न करें. वे जल्द ही दो पहचान पत्र रखने के जुर्म में चुनाव नहीं लड़ पाएंगे.''

ये भी पढ़ें- ICC CWC 2019: विश्व कप के बाद संन्यास लेंगे ये जाने-माने अंपायर, मैदान पर खिलाड़ियों को भी खलेगी कमी

आतिशी के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी अपने ट्विटर पर पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के निवासियों से अपील की है. उन्होंने लिखा, ''पूर्वी दिल्ली के सभी वोटर से मेरी अपील है कि गौतम गंभीर को वोट देकर अपना वोट व्यर्थ ना करें.'' बता दें कि दिल्ली में 6ठें चरण में वोट डाले जाएंगे. 6ठें चरण का चुनाव 12 मई को होगा.