logo-image

Elections 2019: सतना में कांग्रेस प्रत्याशी राजाराम त्रिपाठी ने वोट डाला, बोले- जनता अब बदलाव चाहती है

सतना लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी राजाराम त्रिपाठी ने अपना वोट डाला. राजाराम त्रिपाठी अपने पूरे परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे.

Updated on: 06 May 2019, 08:31 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए आज मध्य प्रदेश में मतदान हो रहा है. सतना लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी राजाराम त्रिपाठी ने अपना वोट डाला. राजाराम त्रिपाठी अपने पूरे परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे. इस दौरान न्यूज स्टेट से खास बातचीत में राजाराम त्रिपाठी ने कहा की सतना की जनता बीजेपी के शासन काल से थक चुकी है. यह क्षेत्र आज भी 17 पिछड़े इलाकों में गिना जाता है. स्थानीय सांसद से जनता ऊब चुकी है और इसलिए अब बदलाव चाहती है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: छतरपुर के गारौली गांव में लोगों ने चुनाव का बहिष्कार किया

उधर, सतना (Satna) में लोकसभा चुनाव के दौरान ईवीएम मशीन खराब होने की लगातार शिकायत आ रही है. सतना के एक शासकीय स्कूल में बनाए गए मतदान केंद्र में तकरीबन 50 मिनट ईवीएम मशीन खराब रही. जिसकी वजह से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. कई लोग तो मशीन खराब होने की वजह से बिना वोट डाले ही वापस लौट गए. 

यह भी पढ़ें- Elections 2019: खजुराहो के चुनावी रण में 'बहूरानी' बनाम 'जमाई' की जंग

बता दें कि आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 7 सीटों टीकमगढ़, दामोह, खजुराहो, सतना, रीवा, होशंगाबाद और बेतुल पर वोट डाले जा रहे हैं. इस सभी सीटों पर 2014 में बीजेपी ने जीत दर्ज की थी. इन सीटों पर 100 से ज्यादा उम्मीदवार मैदान में है, जिनका भविष्य एक करोड़ 19 लाख वोटर्स तय करेंगे. चुनाव के लिए 15240 मतदान केंद्र बनाए गए हैं.

यह वीडियो देखें-