News Nation Logo
Banner

मोदी-शाह की जोड़ी से देश को बचाने के लिए कुछ भी करने को तैयार, कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पर बोले केजरीवाल

यह बात उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस (Congress) से गठबंधन के मुद्दे पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कही.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 14 Apr 2019, 04:26:41 PM
दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव (Loksabha election 2019) में बीजेपी (Bharatiya janata party) को हराने के लिए वह कुछ भी करेंगे. यह बात उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस (Congress) से गठबंधन के मुद्दे पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कही. केजरीवाल (kejriwal) ने कहा 'देश खतरे में है. नरेंद्र मोदी (pm modi) और अमित शाह (Amit shah) की जोड़ी से देश को बचाने के लिए जो भी करने की जरुरत होगी उसे हम करने को तैयार हैं'.

यह भी पढ़ें- दिल्ली की 7 सीटों पर एक भी मुस्लिम को टिकट नहीं देने से पूर्व विधायक नाराज, राहुल को लिखी चिट्ठी


सत्तारुढ पार्टी बीजेपी पर हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा, सिर्फ एक पार्टी है जो VVPAT के खिलाफ है. क्योंकि ईवीएम (EVM) से उस पार्टी को मदद मिल रही है. उन्होंने कहा कि 'पिछले 5 साल में जब भी कोई EVM मशीन ख़राब हुई है, उसका फायदा केवल बीजेपी को हुआ है. खराब मशीन में किसी और पार्टी को वोट नही जाता केवल बीजेपी को वोट जाता है'.

वहीं इससे पहले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी शनिवार को सकेंत दिया था कि कांग्रेस और आप की गठबंधन की उम्मीदें अभी भी बची हुई हैं. सोदिया ने शनिवार को कहा कि अगर कांग्रेस चाहे तो अभी भी समय है, मोदी और शाह की जोड़ी को 18 सीटों पर हराया जा सकता है. हालांकि उन्होंने साफ किया कि कांग्रेस के साथ गठबंधन केवल दिल्ली को लेकर नहीं होगा, हरियाणा और चंडीगढ़ में भी गठबंधन करना होगा. हमने दिल्ली में सर्वे कराया है जिसमें सामने आया है कि कांग्रेस को जनता में जो समर्थन मिल रहा है वह छह से सात फीसद है.

First Published : 14 Apr 2019, 04:21:48 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो