News Nation Logo
Banner

राजस्थान : अजमेर में बीजेपी के अंदर मचा घमासान, प्रदेश नेतृत्व तक पहुंचा मामला

अजमेर के मसूदा में जनसभा के दौरान बीजेपी नेता और अजमेर देहात के पूर्व जिला अध्यक्ष नवीन शर्मा से मारपीट का मामला पार्टी के प्रदेश नेतृत्व तक पहुंच गया है

Written By : लालसिंह फौजदार | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 12 Apr 2019, 09:43:15 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

अजमेर:

अजमेर के मसूदा में जनसभा के दौरान बीजेपी नेता और अजमेर देहात के पूर्व जिला अध्यक्ष नवीन शर्मा से मारपीट का मामला पार्टी के प्रदेश नेतृत्व तक पहुंच गया है. दरअसल, मसूदा में जनसभा के दौरान नवीन शर्मा के साथ मारपीट हुई. बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक सुशीला कंवर पलाड़ा के पति भंवर सिंह पलाड़ा और उनके समर्थकों ने नवीन शर्मा की पिटाई की. इसके बाद नवीन शर्मा अपने समर्थकों के साथ जयपुर पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष से मामले की शिकायत की.

यह भी पढ़ें- Loksabha Election 2019 : राजस्थान में कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत, जयपुर में लगाई दहाड़

नवीन शर्मा ने इस मामले में बीजेपी नेता भंवर सिंह पलाड़ा और उनके समर्थकों पर आरोप लगाते हुए प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर से भी शिकायत की है. नवीन शर्मा ने इस मामले में सभी जरूरी दस्तावेज भी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी को दिए.

प्रदेश नेतृत्व को मिली शिकायत के बाद मदनलाल सैनी ने अजमेर प्रभारी से घटनाक्रम की रिपोर्ट मांगी है. मदन लाल सैनी ने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी होगा उस पर जरूर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- राजस्थान : कर्नल किरोड़ी बैंसला और उनके बेटे ने थामा बीजेपी का दामन, बताई पार्टी ज्वॉइन की वजह

चुनावी माहौल में पार्टी की सभाओं में इस तरह कार्यकर्ताओं में आपसी मारपीट बीजेपी के लिए नई परेशानी खड़ी कर सकती है. ऐसे में संगठन पूरे मामले में फूंक-फूंक कर कदम रख रहा है, जिससे किसी भी पक्ष के लोगों में नाराजगी ना बढ़े.

First Published : 12 Apr 2019, 09:42:54 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो