News Nation Logo
Banner

अखिलेश यादव पर केशव प्रसाद का बड़ा हमला, कहा- जब ये बाप-चाचा के न हो सके तो नकली बुआ के क्या होंगे ?

केशव प्रसाद मौर्य ने फायरब्रांड अंदाज में कांग्रेस पार्टी को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने 'कांग्रेस का हाथ देश के दुश्मनों के साथ' का नारा दिया.

Written By : अमित अग्रवाल | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 17 Apr 2019, 02:32:27 PM
केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए प्रचार थमने के बाद अब तीसरे चरण का चुनावी शोर तेज होने लगा है. बुधवार को उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बदायूं जिले के आंवला लोकसभा क्षेत्र में रैली की. इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने अध्यक्ष अखिलेश यादव पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा कि यह कैसा बेटा है जिसने बाप की ही कुर्सी छीन ली. उसके बाद आजमगढ़ की सीट भी छीन ली. जब यह अपने बाप के नहीं हुए, अपने चाचा का नहीं हुए तो नकली बुआ का होंगे क्या ?

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh News Blog : सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे, रामलला के दर्शन करेंगे

केशव प्रसाद मौर्य ने फायरब्रांड अंदाज में कांग्रेस पार्टी को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने 'कांग्रेस का हाथ देश के दुश्मनों के साथ' का नारा दिया. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर यह लोग सरकार में आये तो यह अफजल गुरु की मूर्ति लगवा देगें. हमने तो बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति बनवाई है.

यह भी पढ़ें- Exclusive: उत्तराखंड के मंत्री अरविंद पांडे बोले- राम और हनुमान पर ही टिका है हिंदुस्तान

जया प्रदा पर आजम खान की आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि ऐसी टिप्पणी न हिंदुस्तान सह सकता है और न बीजेपी सह सकती है. माताओं बहनों का अपमान करने वाले आजम खान के खिलाफ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को कार्यवाही करते हुए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि एक महिला होकर भी स्वयं मायावती ने आजम खान द्वारा की अभद्र टिप्पणी पर एक शब्द भी निकाला, यह आश्चर्यनजक है.

यह भी पढ़ें- Exclusive: सतीश महाना ने कहा- सपा के नेता भी है आजम खान से खफा

उन्होंने कहा कि '23 मई सपा बसपा गई' का समाचार मिलेगा तब उनको पता चलेगा. जिस प्रकार 2014 में बसपा को जीरो मिली थी और गुंडागर्दी के बल पर सपा ने चार सीटें जीती थी. इस बार भी सपा, बसपा और कांग्रेस का यूपी से सफाया हो जाएगा.

यह वीडियो देखें-

First Published : 17 Apr 2019, 02:25:45 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो