News Nation Logo
Banner

छत्तीसगढ़ में बोले अमित शाह- राहुल गांधी पाकिस्तान के साथ इलू-इलू करते हैं

अमित शाह ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भूपेश सरकार को सीबीआई से डर लगता है जो आते ही सीबीआई पर प्रतिबंध लगा दिया.

Written By : प्रवीण त्रिपाठी | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 18 Apr 2019, 03:03:31 PM
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भूपेश सरकार को सीबीआई से डर लगता है जो आते ही सीबीआई पर प्रतिबंध लगा दिया. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि 15 साल कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार ने कभी भी सीबीआई पर प्रतिबंध नहीं लगाया था, लेकिन इन्होंने आते ही क्यों प्रतिबन्ध लगाया ?

यह भी पढ़ें- 'हिंदू आतंकवाद' के बाद 'स्‍त्री आतंकवाद' को भी हवा दे सकती है कांग्रेस, साध्‍वी प्रज्ञा का वार

अमित शाह (Amit Shah) केंद्र के मोदी सरकार की तमाम योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने 5 साल में दो करोड़ घर बनवाकर गरीबों को दिए. उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार 135 योजनाएं लेकर 5 सालों में आई है. उन्होंने कहा कि पूरा हिंदुस्तान ही चौकीदार है. शाह ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या वर्तमान की प्रदेश सरकार में बेरोजगारी भत्ता मिला, क्या किसानों को धान का पेमेंट मिला, क्या विकास कार्य यहां हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने कोई नया उद्योग तो शुरू नहीं किया, सिर्फ एक उद्योग शुरू है जो ट्रांसफर उद्योग है.

उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले के महज 13 दिन बाद सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान (Pakistan) को मुंह तोड़ जवाब दिया. इससे पाकिस्तान और और राहुल गांधी एन्ड कंपनी के कार्यालय में मातम छा गया. राहुल गांधी पाकिस्तान के साथ इलू-इलू करते हैं, हम नहीं कर सकते. शाह ने कहा कि पाकिस्तान हमले के बाद ये सिर्फ शहीदों के चित्रों पर माला चढ़ाते थे, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सर्जिकल स्ट्राइक कर इसका जवाब दिया. इससे पाकिस्तान और राहुल गांधी के कार्यालय में मातम पसर गया.

यह भी पढ़ें- MP/CG News Live: छत्तीसगढ़ में दोपहर 1 बजे तक 47.02 फीसदी मतदान हुआ

अमित शाह कांग्रेस और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नाम लेकर सीधे निशाना साधते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी सिर्फ बातें नहीं करते, पाकिस्तान के घर बालाकोट में घुसकर पुलवामा हमले का बदला लिया. उन्होंने कहा कि आतंकवाद विकास की राह में सबसे बड़ा रोड़ा है. हमारे शरीर में जब तक जान है आतंकवाद को बढ़ने नहीं देंगे. इसके साथ ही अमित शाह ने रायगढ़ के चुनावी मंच से प्रधानमंत्री मोदी को एक बार फिर जिताने, पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने और देश को विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए बीजेपी को वोट देने की अपील की.

यह वीडियो देखें-

First Published : 18 Apr 2019, 02:56:43 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो