logo-image

माता-पिता के बाद अब बॉबी देओल भी थाम सकते हैं BJP का दामन, अमित शाह संग Photo हुई वायरल

इसी क्रम में अब अभिनेता सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने की खबर भी जोर पकड़ रही है.

Updated on: 20 Apr 2019, 06:38 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के चलते देश की बड़ी राजनीतिक पार्टियों में कई नामी चहरे जुड़े हैं. इसी क्रम में अब अभिननेता सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने की खबर भी जोर पकड़ रही है. दरअसल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें सनी देओल भी साथ में हैं. कहा जा रहा है कि अमित शाह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और वे इस बात के लिए उन्हें किसी भी तरह राजी करवाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- नहीं थम रहा चुनाव प्रचार के दौरान बदजुबानी का सिलसिला, अब इस बड़े नेता को कहा गया 'पिल्ला'

हालांकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि धर्मेंद्र को सनी देओल का राजनीति में आना पसंद नहीं है. हालांकि सनी देओल और अमित शाह के बीच क्या बात हुई है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि पंजाब में गुरदासपुर और अमृतसर जैसी किसी प्रतिष्ठित सीट से सनी देओल को उतारा जा सकता है.

हालांकि धर्मेंद्र 2004 में बीजेपी की टिकट पर बीकानेर से लोकसभा चुनाव लड़े थे और उन्होंने जीत भी हासिल की थी. लेकिन बाद में उनका राजनीति से मोहभंग हो गया. वैसे भी धर्मेंद्र का अधिकतर समय फिल्मों की शूटिंग और अपने फार्महाउस में ही निकलता था.

सिर्फ धर्मेंद्र ही नहीं बल्कि हेमा मालिनी भी बीजेपी से जुड़ी हुई हैं. हेमा मालिनी 2014 में मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं और इस बार भी वे मथुरा से ही बीजेपी उम्मीदवार भी हैं.