News Nation Logo
Banner

राकेश सिन्हा का फारुख अब्दुल्ला को जवाब, कहा- झंडे फहराने वाले मिलेंगे, लेकिन इन्हें चार कंधे नहीं मिलेंगे

BJP सांसद राकेश सिन्हा ने कहा है कि भारत का झंडा बुलंद करने वाले मिलेंगे, लेकिन इन्हें 4 कंधे नहीं मिलेंगे.

By : Sunil Mishra | Updated on: 09 Apr 2019, 03:44:31 PM
राकेश सिन्हा (फाइल फोटो)

राकेश सिन्हा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कश्मीर से भारत को अलग करने वाले फारुख अब्दुल्ला के बयान पर सियासत तेज हो गई है. सोमवार को फारुख अबदुल्ला ने BJP का घोषणा पत्र जारी होने के बाद कहा था कि भाजपा के लोग धारा 370 और 35-A को हटाना चाहते हैं. इन धाराओं के हटते ही कश्मीर अपने आप आजाद हो जाएगा. फिर देखते हैं कि कौन हिंदुस्तान का झंडा बुलंद करने के लिए आता है. 

फारुख अब्दुल्ला के इस बयान को भाजपा ने हाथो-हाथ लिया है. BJP सांसद राकेश सिन्हा ने कहा है कि भाजपा की सरकार ने इन पाकिस्तान परस्त लोगों को 5 साल सुधरने का मौका दिया लेकिन यह लोग सुधरने का नाम नहीं लेते है. यह लोग धारा 370 और 35-A के पक्ष में बात करते हैं. कश्मीर से यह दोनों धाराए हटेंगी. जिसके बाद भारत का झंडा बुलंद करने वाले तो मिलेंगे, लेकिन इन्हें 4 कंधे नहीं मिलेंगे. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के घर इनकम टैक्स की रेड को लेकर उन्होंने कहा कि छापेमारी कोई नई बात नहीं है. एजेंसियां अपना काम कर रही हैं और करती रहेंगी.

यह भी पढ़ें- देखते हैं कैसे अमित शाह और अरुण जेटली आर्टिकल 370-35A को खत्म करते हैं: फारूक अब्दुल्ला

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के पहले चरण के मतदान से ठीक पहले 66 पूर्व नौकरशाहों के राष्ट्रपति को पत्र लिखकर चुनाव आयोग पर सवाल उठाए हैं. इस पर राकेश सिन्हा ने कहा है कि कुछ समय पहले ऐसा ही एक एक ऐसे ही अवॉर्ड वापसी गैंग भी सामने आया था.

इन्हें मायावती दिखाई नही देती जो एक धर्मविशेष से कहती है कि मोदी और बीजेपी को वोट नही करना है. पूर्व नौकरशाहों ने पत्र लिखकर देश में लागू आचार संहिता के पालन के प्रति चुनाव आयोग की भूमिका को कठघरे में रखा है. पत्र में पीएम मोदी का आचार संहिता के दौरान मिशन शक्ति के सफल परीक्षण की घोषणा पर भी सवाल उठाए गए हैं.



First Published : 09 Apr 2019, 03:35:31 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो