News Nation Logo
Banner

Lok Sabha Elections 2019: वंशवाद की राजनीति में गरमाया राजस्थान, सीएम गहलोत ने कहा- पिता धर्म नहीं जानते पीएम मोदी

बीजेपी (BJP) नेता राव राजेंद्र सिंह से सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत धृतराष्ट्र जैसा व्यवहार कर रहे है.

Written By : Lalsingh Fauzdar | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Apr 2019, 10:57:19 AM
राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

जयपुर:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने जोधपुर (Jodhpur) में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर अपने बेटे वैभव के प्रचार के लिए गली-गली घूमने का आरोप क्या लगाया, प्रदेश में वंशवाद की राजनीति को लेकर बहस छिड़ गई. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बयान दिया कि पीएम मोदी के कोई बेटा नहीं है, इसलिए वह पिता का कोई कर्तव्य नहीं जानते है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान: जोधपुर का ऐसा अनोखा मेला, जहां डंडे से मार खाने आते है शहर भर के युवा

गहलोत के इस बयान पर जब बीजेपी (BJP) नेता राव राजेंद्र सिंह से सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि सीएम अशोक गहलोत धृतराष्ट्र जैसा व्यवहार कर रहे है. वह पीएम मोदी की तरह वात्सल्य की भूमिका नहीं निभा सकते है. वहीं जब बीजेपी नेता राव राजेंद्र सिंह से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) के झालावाड़ दौरे को लेकर सवाल पूछा गया, तो वह अपने बयान से पलट गए. उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का हक अपने बेटे दुष्यंत सिंह के चुनाव प्रचार में जाने का. वह एक मां की भूमिका में वह चुनाव प्रचार कर रही है.

यह भी पढ़ें- जवाहर लाल नेहरू को लेकर पूर्व बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान

राजस्थान विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष राव राजेन्द्र सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के बयानों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के बयानों की बुनियाद असत्यता पर टिकी है. उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने देश में आधी सदी से अधिक समय तक शासन किया है, वह अब ‘‘न्याय’’ की बात कर रहे है. तो क्या राहुल गाँधी यह स्वीकार कर रहे है कि इतने वर्षों तक कांग्रेस पार्टी ने देश के साथ अन्याय किया है.

Election 2019: राजस्थान के सीएम पर बीजेपी का पलटवार, देखें VIDEO

First Published : 26 Apr 2019, 10:56:34 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो