logo-image

Lok Sabha Election 2019: जानिए राजनीति में शामिल होने की बात पर क्या बोले रॉबर्ट वाड्रा

इसी के चलते जब मीडिया ने उनसे सवाल किया कि आप राजनीत में कब आ रहे हैं तो रॉबर्ट वाड्रा ने कहा अब तक कोई ऐसी योजना नहीं है.

Updated on: 15 Apr 2019, 07:11 PM

नई दिल्ली:

आगामी लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस पार्टी के रोड शो में पहुंचकर रॉबर्ड वाड्रा खूब महनत करते दिख रहे हैं. इसी के चलते जब मीडिया ने उनसे सवाल किया कि आप राजनीत में कब आ रहे हैं तो रॉबर्ट वाड्रा ने कहा अब तक कोई ऐसी योजना नहीं है. उन्होंने कहा, मेरी अभी राजनीति में शामिल होने की कोई इच्छा नहीं है. मैं लोगों के बीच हूं और कड़ी मेहनत कर रहा हूं; जब लोगों को लगेगा कि मुझे राजनीति में प्रवेश करना चाहिए तो मैं पूरी ताकत के साथ उतरूंगा.

इससे पहले शनिवार को रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर (Raj Babbar) ने बड़ा बयान दिया. रविवार को एएनआई से बातचीत करते हुए राज बब्‍बर ने कहा, वे कांग्रेस परिवार का हिस्सा हैं और अगर वह पार्टी से जुड़ना चाहते हैं तो उन्‍हें ना कौन कह सकता है. पार्टी में उनका विरोध करने वाला कोई नहीं है.

यह भी पढें- बिहार में 'टूटा' महागठबंधन, मधुबनी सीट से चुनावी ताल ठोकेंगे कांग्रेस नेता शकील अहमद

राज बब्बर ने आगे कहा, अगर वह ऐसा चाहेंगे तो पार्टी उनके बारे में जरूर सोचेगी. वह परिवार का हिस्सा हैं. उन्हें पार्टी में शामिल करने के लिए कौन मना करेगा. रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी और राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा कुछ माह पहले ही सक्रिय राजनीति में आई हैं. पार्टी में उन्‍हें पूर्वी उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस का महासचिव बनाया गया है. प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) के सक्रिय राजनीति में आने के बाद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ( Robert Vadra) ने भी फेसबुक पोस्‍ट के जरिए सक्रिय राजनीति में आने का इशारा किया था. फेसबुक पर उन्‍होंने लिखा था, मैं बड़े स्तर पर लोगों की सेवा करने के लिए तैयार हूं.

बता दें कि पिछले सप्ताह ही रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) अपने दोनों बच्चों के साथ अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नामांकन से पहले रोड शो में शामिल हुए थे. इसके बाद से ही यह कयास लगाए जाने लगे थे कि रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) भी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. खासकर तब जब बीते कुछ समय में रॉबर्ट वाड्रा पर लगे भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर लगातार हमलावर रही है