logo-image

Lok Sabha Election: हाजीपुर में चिराग के पक्ष में प्रचार करेंगे चाचा पारस, कहां- शुरू से ही NDA के संग रहे..

जेपी नड्डा से खास मुलाकात के बाद पशुपति कुमार पारस पहली बार पटना में आए. इस दौरान पशुपति कुमार पारस ने पार्टी के पदाधिकारियों संग अहम बैठक की. 

Updated on: 06 Apr 2024, 06:04 PM

नई दिल्ली:

चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस अब खुलकर भतीजे के पक्ष में हैं. उन्होंने भतीजे के लिए चुनाव प्रचार करने की बात कही है. दरअसल पशुपति कुमार पारस एक बार फिर से खुलकर एनडीए के साथ आ गए हैं. दरअसल, बीते दिनों पशुपति कुमार पारस जेपी नड्डा से मिले. इसके बाद उन्होंने, बिहार में 40 सीटों पर एनडीए उम्मीदवार को समर्थन देने का ऐलान किया है. पशुपति कुमार पारस के अनुसार, वे आरंभ से ही एनडीए (NDA) के संग रहे हैं और हमेशा रहेंगे. जेपी नड्डा से मिलने के बाद वे फिर से मजबूती के साथ प्रत्याशी को समर्थन देंगे. जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद पशुपति कुमार पारस पहली बार पटना में पहुंचे. पशुपति कुमार पारस ने पार्टी पदाधिकारियों संग अहम बैठक की. 

ये भी पढ़ें: Loksabha Elections 2024: राजस्थान के पुष्कर से PM Modi बोले, मतदान से पहले ही विपक्ष हार मान चुका है

पार्टी के पदाधिकारियों संग अहम बैठक

इस बैठक में प्रिंस राज और सूरजभान सिंह भी शामिल थे. आपको बता दें कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी को सीट न मिलने की वजह से प्रिंस राज और सूरजभान सिंह के भाई चंदन सिंह इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने वाले हैं. मगर पटना की बैठक में दोनों पशुपति कुमार पारस के संग दिखाई दिए. आपको बता दें कि राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी को लोकसभा चुनाव में सीट न मिलने के बाद पशुपति कुमार पारस ने ऐलान किया था ​कि वह हाजीपुर से चुनावी मैदान में होंगे. 

हाजीपुर में चिराग पासवान का प्रचार करते नजर आएंगे

इस बैठक में पशुपति पारस NDA प्रत्याशी चिराग पासवान को समर्थन देते हुए दिखाई दिए. मीडिया ने जब पशुपति कुमार पारस से सवाल किया कि क्या वो चिराग पासवान को समर्थन देंगे तो उन्होंने कहा कि बिहार के 40 के 40 उम्मीदवारों को उनका साथ मिलेगा. इसमें हाजीपुर भी आता है. अगर हाजीपुर में जरूरत पड़ी तो वे चिराग पासवान का प्रचार करते नजर आएंगे. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी को एक भी सीट नहीं दी गई थी. इससे नाराज होकर पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. इस पर उन्होंने BJP पर न्याय न करने का आरोप लगाया था.