logo-image

जालंधर सीट से आजाद प्रत्याशी ने उठाए EVM पर सवाल, कहा घर के 9 वोट में से 5 वोट ही मिले

Lok Sabha Election Results 2019: जालंधर लोकसभा क्षेत्र से आजाद प्रत्याशी नीटू का कहना है कि उनके घर में 9 वोट हैं जिसमें से ईवीएम चार ही बता रही है. उन्होंने EVM में छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

Updated on: 23 May 2019, 02:53 PM

नई दिल्ली:

Lok Sabha Election Results 2019: जालंधर शहर स्थित मतगणना स्थल डायरेक्टर लैंड रिकार्ड्स के दफ्तर के बाहर अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई. दरअसल, जालंधर लोकसभा क्षेत्र से आजाद प्रत्याशी नीटू शटरां वाला फूट-फूट कर रोने लगे. उन्होंने EVM पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनके घर में 9 वोट हैं जिसमें से ईवीएम चार ही बता रही है. नीटू ने कहा कि परिवार के लोगों ने माता की कसम खाई थी कि वह उसे ही वोट देंगे. उन्होंने कहा कि मशीनों में बेईमानी हुई है, इसलिए वह आगे से चुनाव नहीं लड़ेंगे. अपनी बात कहने के दौरान नीटू बिलख-बिलख कर रोते रहे.

यह भी पढ़ें: क्या बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जाएंगे अमित शाह, देश के इस बड़े नेता ने दे डाली यह सलाह

EVM के साथ छेड़छाड़ का आरोप
उन्होंने आरोप लगाया कि EVM में गड़बड़ी हुई है. नीटू का कहना है कि अब ऐसा नही हो सकता कि घर वालों ने वोट ना दिए हों. उनका कहना है कि ईवीएम (EVM) के साथ छेड़छाड़ हुई है. हालांकि अभी तक चुनाव के नतीजे नहीं आए हैं, लेकिन नीटू को अभी तक 520 के करीब वोट पड़ चुके हैं. नीटू की हताशा उसके परिवार की वोटों से है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी की जीत के बाद पार्टी के प्रवक्‍ता ने दिया यह बड़ा बयान

पंजाब की 13 लोकसभा सीटों में से 13 सीटों के रुझान लगभग सामने आ चुके हैं. चुनाव आयोग के ताजा आंकड़ों के मुताबिक अब तक 8 सीट पर कांग्रेस, 4 पर अकाली दल-बीजेपी और 1 सीट पर आप के भगवंत मान आगे चल रहे हैं. बता दें कि राज्य में कुल 278 प्रत्याशी मैदान में हैं.