logo-image

कांग्रेस नेता एचके पाटिल ने कहा, बीजेपी ने धारा 370 के लिए 5 साल में कुछ क्यों नहीं किया

हवाई हमले जैसे मुद्दों को चुनावी घोषणा पत्र में इस्तेमाल किया है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है

Updated on: 08 Apr 2019, 02:06 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आज अपना चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया है. ने इस घोषणापत्र का नाम 'संकल्प पत्र' रखा है. इसी घोषणा पत्र को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एचके पाटिल ने कहा, चुनाव आयोग के आदेश के बावजूद, बीजेपी ने सर्जिकल स्ट्राइक, हवाई हमले जैसे मुद्दों को चुनावी घोषणा पत्र में इस्तेमाल किया है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

यह भी पढ़ें- भारतीय जनता पार्टी का पूरा घोषणापत्र सबसे पहले यहां पढ़ें

पाटिल ने आगे कहा, उन्होंने धारा 370 के लिए 5 साल में कुछ क्यों नहीं किया, वे सिर्फ झूठ फैला रहे हैं. जब हमने किसानों के ऋण के बारे में बात की, तो उन्होंने कहा कि यह फैशन स्टेटमेंट है, अब वे किसानों को ऋण मुक्त ऋण देने के बारे में उल्लेख करते हैं.

यह भी पढ़ें- 'बीजेपी चुनाव जीतने के लिए बदले की कार्रवाई कर रही, अब आयकर विभाग का दुरुपयोग किया'

बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आज अपना चुनावी घोषणापत्र जारी कर दिया है. ने इस घोषणापत्र का नाम 'संकल्प पत्र' रखा है. बीजेपी ने पार्टी मुख्यालय में पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में सुबह 11 बजे घोषणा पत्र जारी किया. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि संकल्प पत्र में तीन बातें मुख्य हैं. राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा है, अन्त्योदय हमारा दर्शन है और सुशासन हमारा मंत्र है.

Election 2019: सभी पार्टियां घोषणां पत्र लेकर आईं और हमने संकल्प पत्र देश के सामने रखा है-सुषमा स्वराज, देखें VIDEO