logo-image
लोकसभा चुनाव

PM मोदी आज अलीगढ़ में करेंगे चुनावी जनसभा, सीएम योगी भी होंगे शामिल, ये है कार्यक्रम का शेड्यूल

PM Modi Rally in Aligarh: पीएम मोदी आज यानी सोमवार को यूपी के अलीगढ़ में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के अलावा सीएम योगी और बीजेपी के तमाम नेता इस रैली में मौजूद होंगे.

Updated on: 22 Apr 2024, 06:58 AM

highlights

  • पीएम मोदी की आज अलीगढ़ में चुनावी जनसभा
  • सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे रैली में मौजूद
  • आगरा के किरावली में भी रैली करेंगे सीएम योगी

नई दिल्ली:

PM Modi Rally in Aligarh: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी और विपक्ष के नेता अपने-अपने प्रत्याशियों के समर्थन में जमकर रैलियां कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (सोमवार) उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के साथ सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अलीगढ़ में होने वाली इस रैली में शामिल होंगे. इससे पहले सीएम योगी आगरा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें: Somwar Ka Rashifal: भगवान शिव की कृपा से सोमवार को इन दो राशियों को होगा धनलाभ, जानें सोमवार का राशिफल

अलीगढ़ में होने वाली रैली का शेड्यूल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जनसभा अलीगढ़ के नुमाइश मैदान में होगी. पीएम मोदी दोपहर करीब दो बजे अलीगढ़ पहुंचेंगे. अलीगढ़ में होने वाली पीएम मोदी की रैली को लेकर बीजेपी ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. वहीं प्रशासन ने पीएम मोदी की रैली के चलते शहर के यातायात को डायवर्ट किया है. अगर आप आज अलीगढ़ या उसके आसपास जाने वाले हैं तो आपको आज परेशानी हो सकती है. क्योंकि आज भारी वाहनों को  शहर के अंदर नहीं घुसने नहीं दिया जाएगा. ज्यादातर बड़े वाहनों को बाईपास से होकर गुजारा जाएगा.

पीएम मोदी के साथ मंच पर मौजूद होंगे सीएम योगी

अलीगढ़ की जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद होंगे. साथ ही वह मंच से संबोधन भी देंगे. इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आगरा के किरावली क्षेत्र में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं दूसरी ओर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी रूहेलखंड विश्वविद्यालय, बरेली में आयोजित सोशल मीडिया वालंटियर सम्मेलन में शामिल होंगे और यहां से अपना संबोधन देंगे.

ये भी पढ़ें: PBKS vs GT : घरेलू दर्शकों के सामने हारी पंजाब किंग्स, गुजरात टायटंस ने 3 विकेट से जीता मैच

आज उप मुख्यमंत्री मौर्य और पाठक की भी जनसभा

दूसरे चरण के मतदान से पहले बीजेपी जमकर रैलियां कर रही है. आज यानी सोमवार को सीएम योगी और पीएम मोदी के अलावा यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक की भी रैलियां होंगे. जहां डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सीतापुर तो वहीं उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक लखीमपुर खीरी और उन्नाव में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

इसके साथ ही राज्य के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह हरदोई और राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मवीर प्रजापति कानपुर में भाजपा के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलनों को संबोधित करेंगे. वहीं माध्यमिक शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गुलाब देवी अमरोहा, प्रदेश उपाध्यक्ष कान्ता मेरठ, पश्चिम के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येन्द्र सिसौदिया बागपत और प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ल सिद्धार्थनगर और संतकबीरनगर में होने वाले अलग-अलग चुनावी कार्यक्रमों में शामिल होंगे. वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया मेरठ में अधिवक्ता सम्मेलन में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें: बस्तर में होने वाला था बड़ा हमला... कांकेर में माओवादी एनकाउंटर पर सुरक्षा बलों ने किया खुलासा