logo-image

Lok Sabha Election 2024: कंगना ने राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा? 

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का बज चुका है...ऐसे में नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है...इस क्रम में कंगान रनौत ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

Updated on: 01 Apr 2024, 03:37 PM

New Delhi:

Lok Sabha Election 2024: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बयान पर मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ( BJP Candidate Kangana Ranaut )  ने कहा कि अगर लोकतंत्र की हत्या हो रही है तो हम किस चीज की तैयारियां कर रहे हैं? जनता का आप पर विश्वास होना, प्रेम होना... क्या लोकतंत्र की हत्या है? ये लोकतंत्र की हत्या नहीं, ये ही लोकतंत्र है. उन्हें(राहुल गांधी) शायद पता नहीं है कि लोकतंत्र की परिभाषा क्या है. 

यह खबर भी पढ़ें- तिहाड़ जेल की 5 नंबर जेल में रहेंगे अरविंद केजरीवाल, कोर्ट से की स्पेशल डाइट की मांग

राहुल गांधी के बयान पर किया पलटवार

कंगना रनौत ने यह कहते हुए राहुल गांधी के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में विपक्षी गठबंधन इंडिया की रैली में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस विपक्ष की बड़ी पार्टी है. हमारे सभी बैंक खाते सीज कर दिए गए हैं. चुनाव के बीच देश की सबसे बड़ी पार्टी का अकाउंट सीज होना कहां का न्याय है. हमारे सारे संसाधनों को बंद कर दिया गया है. ये कैसा चुनाव है. नेताओं के जेल में डाला जा रहा है.  ये पूरा प्रयास मैच फिक्सिंग पर है. आपको बता दें कि विपक्षी पार्टियों के गठबंधन इंडिया के बैनर तले हुई लोकतंत्र बचाओ महारैली में विपक्षी पार्टी के नेताओं केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा था. 

यह खबर भी पढ़ें- 11 दिन की पूछताछ...कोर्ट ने नहीं कहा दोषी तो फिर जेल क्यों? अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने उठाए सवाल

...मैं आपकी बहन-बेटी

आपको बता दें कि मंडी लोकसभा सीट से इस बार बीजेपी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को चुनाव मैदान में उतारा है. मंडी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आप यह मत समझना की मैं हीरोइन हूं या बाहरी हूं. हिमाचल प्रदेश मेरा घर है और मैं अपना घर छोड़कर कहीं नहीं जाने वाली. कंगना ने कहा कि आप मुझे अपनी बेटी और बहन समझना. कोई भी मेरे घर पर कभी भी आस सकता है, कभी भी मुझे फोन कर सकता है. मैं यहां लोगों के बीच में रहकर सेवा करूंगी.