logo-image

उत्तर प्रदेश: मायावती को प्रधानमंत्री बनते देखने के लिए इन महिलाओं ने किया ऐसा तप, जानकर रह जाएंगे दंग

समर्थक मायावती और अखिलेश की तस्वीर लगाकर पूजा कर रहे हैं.

Updated on: 28 Mar 2019, 04:37 PM

बाराबंकी:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में जीत के लिए जहां एक ओर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और मायावती (Mayawati) समेत गठबंधन के सारे नेताओं ने एड़ी-चोटी का जोर लगा रखा है. वहीं उनके समर्थक अब उनकी जीत पक्की करने के लिए पूजा-पाठ का सहारा ले रहे हैं. बाराबंकी के एक गांव में स्थित घर के अंदर बहुजन समाज पार्टी (BSP) समर्थक मायावती और अखिलेश की तस्वीर लगाकर पूजा कर रहे हैं. इनमें से एक महिला ने तो एक पैर पर खड़ी होकर मायावती को पीएम बनाने की जिद ठान ली है. उसका कहना है कि जब तक बहन जी प्रधानमंत्री नहीं बन जातीं, वह जमीन पर दोनों पैर नहीं रखेगी.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : बीजेपी सांसद कलराज मिश्र ने किया सरेंडर, जानें पूरा मामला

घर के अंदर मायावती और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की तस्वीर लगाकर पूजा पाठ कर रहे इन बसपा समर्थकों ने मायावती को देश का प्रधानमंत्री बनाने की जिद ठान ली है. इनका मानना है कि जब बहन जी देश की प्रधानमंत्री बनेंगी तभी सबका कल्याण होगा. इनमें से बसपा समर्थक आरती नाम की एक महिला तो पिछले कई दिनों से एक पैर पर खड़ी होकर साधना कर रही है. आरती का कहना है कि जब तक बहनजी देश की प्रधानमंत्री नहीं बन जातीं, वह जमीन पर अपने दोनों पैर नहीं रखेगी.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: उन्नाव में दोबारा होंगे पेपर, न्यूज़ स्टेट की खबर का बड़ा असर

वहीं मायावती और अखिलेश की पूजा कर रही सुमन देवी का कहना है कि हमारी बहन जी देश की प्रधानमंत्री बनें और सभी का कल्याण करें. यही हमारी मनोकामना है. एक और बसपा समर्थक गुरुज्ञान का कहना है कि देश में आराजकता का माहौल चरम पर है. जबसे अखिलेश यादव का मायावती से गठबंधन हुआ है, तब से हमारी पार्टी को और भी ज्यादा मजबूती मिल गई है. मायावती के समर्थन में हम लोग सालों से लगे हुए हैं.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश : नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ 4 छात्रों ने बंधक बनाकर किया बलात्कार

जबसे सपा-बसपा का गठबंधन हुआ है, तब से दोनों पार्टियों का जनाधार बढ़ा है. गुरुज्ञान ने बताया कि मेरी बहू पिछले कई दिनों से एक पैर पर खड़ी है. जब लोकसभा चुनाव का परिणाम आ जाएगा और बहन जी प्रधानमंत्री बन जाएंगी, तभी मेरी बहू जमीन पर दूसरा पैर रखेगी.

Crime Control : गाजियाबाद में बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े खुलेआम की फायरिंग, देखें VIDEO