logo-image

गुरदासपुर में आज सन्नी देओल के नामांकन में दिखेगी बाप-बेटे की सुपरहिट जोड़ी

केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और कैप्टन अभिमन्यु की मौजूदगी में सनी देओल ने बाजेपी (BJP) ज्वॉइन की थी

Updated on: 29 Apr 2019, 09:02 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात के बाद बीजेपी (BJP) उम्मीदवार सनी देओल (Sunny Deol) आज (सोमवार ) को पंजाब में गुरदासपुर संसदीय सीट से चुनाव लड़ने के लिए को अपना नामांकन करेंगे. इससे पहले सनी एक रैली भी करेंगे. इस मौके पर सनी देओल के साथ भाई बॉबी देओल और उनके पिता धर्मेंद्र भी मौजूद रहेंगे.

पंजाब (Punjab)) के सीमावर्ती इलाके गुरदासपुर से 4 बार सांसद रहे दिवंगत विनोद खन्ना के निधन के बाद बीजेपी (BJP) ने सन्नी देओल को पंजाब के सूबा कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के खिलाफ अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

यह भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी से मिले सनी देओल, कहा- हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा

सन्नी देओल के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने के वक्त अकाली-बीजेपी नेताओं के अतिरिक्त केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह, केंद्रीय मंत्री जतिंद्र कुमार और सुखबीर सिंह बादल, हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यू समेत पंजाब भर के पार्टी नेता मौजूद रहेंगे. हाल ही में पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और कैप्टन अभिमन्यु की मौजूदगी में सनी देओल ने बाजेपी (BJP) ज्वॉइन की थी.

यह भी पढ़ें- ये मजदूर का हाथ है कात्या, लोहा पिघलाकर उसका आकार बदल देता है, फेमस हैं सनी देओल के डायलॉग्स

बता दें कि अभिनेता से नेता बनने के बाद पहली बार सनी देओल ने कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. सनी देओल और पीएम मोदी दोनों ने अपने ट्विटर अकाउंट से मुलाकात के पलों को साझा किया था. सनी देओल ने पीएम मोदी के साथ फोटो शेयर करते हुए कहा, 'आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मिलकर मेरा आत्मविश्वास बढ़ गया. चक दे फट्टे.'

यह भी पढ़ें- मिलिए राजनीति में कामयाब फिल्‍मी सितारों से और उनसे भी जिनको रास न आई Politics

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इस बाबत जानकारी देते हुए कहा, 'सनी देओल के बारे में जिस बात ने मुझे प्रभावित किया वो है उनकी विनम्रता और एक बेहतर भारत को लेकर उनका पैशन. उनसे मिलकर बेहद खुशी हुई. हम सब गुरदासपुर से उनकी जीत की उम्मीद कर रहे हैं.