logo-image

मतगणना के दौरान आई दिग्विजय सिंह और साध्वी प्रज्ञा की ये तस्वीर आपको चौंका देगी

लोकसभा चुनाव के नतीजों ने मोदी सरकार को दोबारा देश की कमान संभालने का मौका दिया है. अबतक के रुझानों में बीजेपी को जबरदस्त बहुमत मिल रही है.

Updated on: 24 May 2019, 01:01 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के नतीजों ने मोदी सरकार को दोबारा देश की कमान संभालने का मौका दिया है. अबतक के रुझानों में बीजेपी को जबरदस्त बहुमत मिल रही है. जबकि महागठबंधन बुरी तरह हार रही है. मध्य प्रदेश में बीजेपी क्लीन स्वीप कर रही है. साध्वी प्रज्ञा की वजह से भोपाल सीट चर्चा में रही थी. उस सीट पर भी कांग्रेस कमाल नहीं दिखा पाई.

यहां से बीजेपी के उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा भारी वोट से जीत दर्ज कर रही है. कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने अपनी हार स्वीकार कर ली है.लेकिन इस बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आपको लोकतंत्र की खूबसूरती का एहसास हो जाएगा. यह तस्वीर मतगणना केंद्र से आई है. जहां दिग्विजय सिंह, साध्वी प्रज्ञा एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में दिग्विजय सिंह के चेहरे पर हार की निराशा नहीं झलकती दिखाई दे रही है.

इसे भी पढ़ें: मोदी की एक बार फिर जीत के 'शाह' हैं अमित, विरोधी भी हुए मुरीद

भोपाल सीट से दिग्विजय सिंह हार गए हैं. जबकि बीजेपी के साध्वी प्रज्ञा पर लोगों ने भरोसा जताया है. देश के कई राज्यों में बीजेपी शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है. बिहार, राजस्थान में बीजेपी ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है.