News Nation Logo
Banner

सनी देओल ने नामांकन से पहले स्वर्ण मंदिर में टेका माथा

स्वर्ण मंदिर से निकलने के बाद देओल (62) गुरुदासपुर के लिए रवाना हुए, जहां वह नामांकन दाखिल करने वाले हैं

IANS | Updated on: 29 Apr 2019, 10:25:30 AM
सनी देओल (फाइल फोटो)

सनी देओल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019(Lok Sabha Elections 2019) गुरुदासपुर संसदीय सीट से बीजेपी (BJP) प्रत्याशी, अभिनेता से नेता बने सनी देओल (Sunny Deol) ने सोमवार को नामांकन दाखिल करने से पहले स्वर्ण मंदिर में माथा टेका. नीले रंग की शर्ट के साथ नीले रंग की पगड़ी बांधे अभिनेता सनी, जो खुद एक सिक्ख हैं वह अपने समर्थकों के साथ हाथ जोड़े मंदिर परिसर में घुसे.

उन्होंने पवित्र स्थल 'हरमिंदर साहिब' में प्रार्थना की. स्वर्ण मंदिर से निकलने के बाद देओल (62) गुरुदासपुर के लिए रवाना हुए, जहां वह नामांकन दाखिल करने वाले हैं. नामांकन के दौरान उनके पिता व दिग्गज अभिनेता धमेंद्र और उनके अभिनेता भाई बॉबी देओल के उपस्थित रहने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें- गुरदासपुर में आज सन्नी देओल के नामांकन में दिखेगी बाप-बेटे की सुपरहिट जोड़ी

सनी देओल ने बॉलीवुड को 'बॉर्डर', 'बेताब', 'गदर-एक प्रेमकथा', 'घायल' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. गुरुदासपुर में सनी की कड़ी टक्कर कांग्रेस के प्रत्याशी व मौजूदा सांसद सुनील जाखड़ के साथ है. जाखड़ पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष भी हैं. इसके पहले गुरुदासपुर सीट से साल 1998, 1999, 2004 और 2014 में विनोद खन्ना ने जीत हासिल की थी. विनोद खन्ना की मौत के बाद भाजपा ने उनकी पत्नी कविता खन्ना की जगह मुंबई के व्यापारी स्वर्ण सिंह सलारिया को 2017 के उपचुनाव में उम्मीदवार बनाया था

First Published : 29 Apr 2019, 10:25:14 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो