logo-image

lok sabha election 2019ः प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'भाजपा के नेता टीशर्टों की मार्केटिंग में हैं व्यस्त'

उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों की मेहनत का रोज अपमान होता है, सैकड़ों पीड़ितों ने आत्महत्या कर ली

Updated on: 25 Mar 2019, 02:27 PM

लखनऊ:

कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने शिक्षामित्रों और अनुदेशकों के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) सरकार पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता टीशर्टों की मार्केटिंग के अलावा अपना ध्यान दर्दमंदों की ओर भी दें. उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर कहा, 'उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों की मेहनत का रोज अपमान होता है, सैकड़ों पीड़ितों ने आत्महत्या कर ली. जो सड़कों पर उतरे, सरकार ने उनपर लाठियां चलाईं, रासुका दर्ज किया. बीजेपी के नेता टीशटरें की मार्केटिंग में व्यस्त हैं, काश वे अपना ध्यान दर्दमंदों की ओर भी डालते.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2019 : उत्तर प्रदेश में पहले चरण के नामांकन का आज आखिरी दिन, कई दिग्गज भरेंगे पर्चा

प्रियंका ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'मैं लखनऊ में कुछ अनुदेशकों से मिली. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री ने उनका मानदेय 8470 रुपये से बढ़ाकर 17,000 रुपये करने की घोषणा की थी. मगर आज तक अनुदेशकों को मात्र 8470 रुपये ही मिलते हैं. सरकार के झूठे प्रचार का शोर है, लेकिन अनुदेशकों की अवाज गुम हो गई.'

यह भी पढ़ें- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज की AC बस में लगी आग, 4 की मौत

गौरतलब है कि महासचिव बनने के बाद से प्रियंका गांधी बीजेपी पर लगातार हमलावर हैं. प्रियंका ने पिछले दिनों शिक्षामित्रों और अनुदेशकों से भेंट कर उन्हें भरोसा दिलाया था कि उनकी लड़ाई वह खुद लड़ेगीं.

Election Update : योगी सरकार पर प्रियंका का हमला कहा, यूपी में शिक्षामित्रों का अपमान हो रहा है, देखें VIDEO