News Nation Logo

Lok Sabha Election 2019: अच्युतानंदन ने कहा, अब तक नहीं गया राहुल गांधी का बचपना

अच्युतानंदन ने अपनी एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि अप्रैल 2011 में उन्होंने राहुल गांधी को जब 'अमूल बेबी' कहा था, तो यह बिना वजह नहीं था.

IANS | Updated on: 02 Apr 2019, 08:36:52 AM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

तिरुवनंतपुरम:

केरल (Kerala) से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) लड़ने के फैसले के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर करारा प्रहार करते हुए राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व वरिष्ठ कम्युनिस्ट नेता वी. एस.अच्युतानंदन ने सोमवार को कहा कि उन्होंने पहले राहुल गांधी को जो 'अमूल बेबी' कहा था, वह बात आज भी वैसी ही लागू होती है. मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के संस्थापक सदस्यों में से एक 95 वर्षीय अच्युतानंदन ने अपनी एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि अप्रैल 2011 में उन्होंने राहुल गांधी को जब 'अमूल बेबी' कहा था, तो यह बिना वजह नहीं था.

यह भी पढ़ें- उमर अब्दुल्ला के बयान पर बोले पीएम- जबतक मोदी है, साजिश कामयाब नहीं होगी

उन्होंने लिखा, "मैंने उन्हें ऐसे ही बिना किसी वजह के नहीं कहा था. राहुल गांधी ने राजनीति में जो बचपना दिखाया, उसकी वजह से मैंने उनके बारे में यह बात कही. और आज, जब राहुल ने वायनाड (Wayanad) से चुनाव लड़ने का फैसला किया है तो मेरी बात आज भी सही ठहरती है."

उन्होंने कहा, "आज, जब वह (राहुल) अधेड़ उम्र के हो रहे हैं, उनका बचपना जारी है और वह भी ऐसे समय में जब देश भयावह भाजपा के रूप में सबसे बड़ी समस्या का सामना कर रहा है. इस समय जरूत इनसे लड़ने की है."

यह भी पढ़ें- बिहार आने से पहले PM मोदी Youtube पर देख लें अपना पुराना भाषण- तेजस्वी यादव

अच्युतानंदन ने लिखा, "लेकिन, धर्मनिरपेक्ष दलों से हाथ मिलाने के बजाए गांधी, जिनकी बात कांग्रेस में अंतिम मानी जाती है, ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी से हाथ नहीं मिलाया और यहां दक्षिण में, जहां माकपा, बीजेपी से मुकाबला कर रही है, उन्होंने (राहुल ने) वाम मोर्चा से लड़ने का फैसला किया और वायनाड घाट रोड को चुनाव लड़ने के लिए पकड़ा."

उन्होंने कहा, "यह तो वैसे ही है कि उसी पेड़ की शाख को काटना जिस पर आप बैठे हैं. इसीलिए मुझे लगता है कि मैंने उनके (राहुल के) बारे में सालों पहले जो कहा था (अमूल बेबी), वह आज भी वैसे ही लागू होता है." 

सबसे बड़ा मुद्दा: क्या चुनावी मौसम में हो रही है हिंदू आतंकवाद को भुनाने की कोशिश, देखें VIDEO

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Apr 2019, 08:30:44 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.