logo-image

चुनावी हलचल Live: आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, PM मोदी यहां करेंगे रैली, राहुल इन जगहों पर भरेंगे हुंकार

आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन हैं. 11 अप्रैल को मतदाता पोलिंग बूथ पर जाकर अपने-अपने क्षेत्र के प्रतिनिधियों को चुनेंगे. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी- कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां कई जगहों पर रैली करने वाली हैं.

Updated on: 09 Apr 2019, 12:22 AM

नई दिल्ली:

आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन हैं. 11 अप्रैल को मतदाता पोलिंग बूथ पर जाकर अपने-अपने क्षेत्र के प्रतिनिधियों को चुनेंगे. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी- कांग्रेस समेत तमाम पार्टियां कई जगहों पर रैली करने वाली हैं. पीएम नरेंद्र मोदी और शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के कई जगहों पर संयुक्त रैली करेंगे. औसा, लातूर और महाराष्ट्र में वो रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी कर्नाटक और तमिलनाडु में रैली को संबोधित करने वाले हैं. 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ओडिशा के पुरी में रोड शो करेंगे. अमित शाह ओडिशा के पुरी में श्री जगन्नाथ मंदिर के सिंघाड़ा से बदसांखा तक रोड शो करेंगे. इसके अलावा अमित शाह लखनऊ में रहेंगे, चुनाव तैयारियों की करेंगे समीक्षा और प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे.

कांग्रेस महासचिव सहारनपुर, शामली और बिनौर में रोड शो करेंगी. सहारनपुर में प्रियंका गांधी के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी रहेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज गंजम, ओडिशा, असम में रैली को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही बिहार के गया में जीतन राम मांझी के साथ रैली करेंगे.

आज शाम पहले चरण का चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा. 11 अप्रैल 20 राज्य में 91 सीटों पर मतदान होगा.