logo-image

Lok Sabha Election 2019 : परिवारवाद का आरोप लगते ही रो पड़े पूर्व प्रधानमंत्री, जानें इन्होंने क्या कहा

देवगौड़ा ने कहा, मैंने चन्नकेशव भगवान और लोगों के आशीर्वाद से प्रज्वल को यहां से मैदान में उतार हूं.

Updated on: 14 Mar 2019, 10:45 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में परिवार के सदस्यों को ही टिकट देने पर पूर्व पीएम और जेडीएस अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा पर आरोप लगा तो वह रो पड़े. उनके साथ ही उनके बड़े बेटे एच डी रेवन्ना और पोते प्रज्वल रेवन्ना भी भावुक हो गए. पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा के दोनों पोते निखिल कुमारस्वामी को मांड्या और प्रज्वल रेवन्ना को हासन लोकसभा सीट से उतारा गया. इसके बाद एचडी देवगौड़ा पर परिवारवाद का आरोप लगा.

हासन की एक रैली में देवगौड़ा ने कहा, मैंने चन्नकेशव भगवान और लोगों के आशीर्वाद से प्रज्वल को यहां से मैदान में उतार हूं. इस दौरान भावुक होकर देवगौड़ा ने कहा कि मैंने हमेशा से सभी को प्राथमिकता दी है. हमने साकलेशपुर में लिंगायत नेता एमएलसी बनाया. लेकिन आरोप है कि मैं केवल अपने बेटों और पोतों को ही सीटें देता हूं. मैं तब तक काम करूंगा जब तक मेरे शरीर में ताकत है. मैं अपना समय बर्बाद नहीं करता. बता दें, प्रज्वल, देवगौड़ा के बड़े बेटे और कर्नाटक सरकार में लोक निर्माण मंत्री एच डी रेवन्ना के बेटे हैं. वह हासन सीट से कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन के उम्मीदवार हैं.

यह भी पढ़ें ः राफेल पर बोले एचडी देवेगौड़ा, पीएम मोदी सदन में क्यों नहीं आकर बोलते, रक्षामंत्री के भाषण की सराहना की

देवेगौड़ा की आंखों में देखकर उनके समर्थकों ने उन्हें शांत कराया. इस कार्यक्रम में प्रज्वल उस वक्त रो पड़े, जब देवगौड़ा ने उन्हें उम्मीदवार घोषित किया और रेवन्ना तब रोए जब विधायक बालकृष्ण इस बार हासन सीट से देवगौड़ा के चुनाव नहीं लड़ने का जिक्र कर रहे थे.