News Nation Logo
Banner

21 अप्रैल के चुनावी हलचल की हर खबर के लिए CLICK करें

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज गुजरात के सानंद में अपना रोड शो करेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 22 Apr 2019, 12:00:05 AM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान में अपनी दो और गुजरात में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज गुजरात के सानंद में अपना रोड शो करेंगे. बसपा प्रमुख मायावती आज झारखण्ड में अपनी रैली को संबोधित करेंगी. दूसरी ओर, आज से तीसरे चरण के चुनाव के लिए प्रचार प्रसार समाप्त हो जाएगा.

राजनाथ सिंह मध्य प्रदेश में चुनावी जनसभा करेंगे. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज रामपुर, लखीमपुर, हरदोई, अकबरपुर और कानपुर लोक सभाओ में अपनी चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे.

पूनम सिन्हा का दावा, लखनऊ में लड़ाई सिर्फ समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच

राजनाथ सिंह मध्य प्रदेश में बोले, राष्ट्र का विकास भाजपा के साथ ही संभव है

योगी बोले-आजम खान जैसे लोगों के लिए ही एंटी रोमियो का गठन किया

बीजेपी नेता जय पांडा बोले, मैंने कभी नवीन पटनायक के स्वास्थ्य के बारे में कुछ नहीं कहा, यह आरोप हास्यास्पद है

Lok Sabha Election 2019: छिंदवाड़ा की जनता से बोले कमलनाथ, मेरा बेटा काम न करे तो उसके कपड़े फाड़ देना

शहीद हेमंत करकरे पर बयान देकर फंसी साध्वी प्रज्ञा ने आयोग को दिया ये जवाब

कांग्रेस ने हरियाणा में उतारे उम्मीदवार, सोनीपत से भूपिंदर सिंह हुड्डा और कुरुक्षेत्र से निर्मल सिंह को मिला टिकट

केरल की वायनाड सीट से एनडीए प्रत्याशी टी वेलापल्ली ने चुनाव आयोग से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नामांकन पत्र की जांच की मांग की है. उनका कहना है कि राहुल गांधी के पास किसी दूसरे देश का पासपोर्ट है. इसका उन्होंने अपने नामांकन पत्र या हलफनामे में जिक्र नहीं किया है

केरल में चुनाव प्रचार कर रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी से चुनाव लड़ने की अटकलों पर कहा है कि अगर पार्टी आलाकमान चाहेगा तो वाराणसी से खुशी-खुशी वह चुनाव लड़ेंगी.

कांग्रेस नेता महाबल मिश्रा के समर्थकों ने ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी मुख्यालय के सामने जमकर प्रदर्शन किया. महाबल मिश्रा के समर्थक उन्हें पश्चिम दिल्ली से टिकट दिए जाने की मांग कर रहे थे.

हरियाणा में आप ने तीन सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए. फरीदाबाद से नवीन जयहिंद, करनाल से वकील कृष्णकुमार अग्रवाल और अम्बाला से पूर्व डीजीपी पृथ्वीराज होंगे आप उम्मीदवार.

आप नेता गोपाल राय ने कहा दिल्ली में कांग्रेस-आप गठबंधन की सारी संभावनाएं खत्म. कांग्रेस वास्तव में बीजेपी को ही फायदा पहुंचा रही है.

बसपा सुप्रीमो मायावती का पीएम मोदी पर बड़ा हमला. कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी की 22 करोड़ जनता के साथ वादाखिलाफी और विश्वासघात किया.

प्रज्ञा ठाकुर के लगातार विवादित बयानो को लेकर मध्य प्रदेश पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने उन्हें बीजेपी दफ़्तर बुलाया. बताते हैं कि शिवराज सिंह ने प्रज्ञा ठाकुर को विवादित बयानो से बचने की सलाह दी है.

दिग्विजय सिंह जारी करेंगे विजन डॉक्यूमेंट. पहुंचे कांग्रेस पार्टी मुख्यालय

राहुल गांधी के घर के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हंगामा. टिकट को लेकर कर रहे प्रदर्शन. राजकुमार चौहान के समर्थक कर रहे हंगामा.

कानपुर: आज शहर में सीएम योगी आदित्यनाथ की चुनावी जनसभा शाम 5.30 बजे सेंट्रल पार्क में होगी

छत्‍तीसगढ़ : बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की चुनावी सभा आज  गौरेला में. बिलासपुर लोकसभा के प्रत्यासी अरुण साव के पक्ष में करेंगे रैली 

पश्चिमी UP के बाद अब BSP अध्यक्ष मायावती का फोकस पूर्वांचल की 28 सीटों पर, वाराणसी, गोरखपुर, जौनपुर और इलाहाबाद में अखिलेश के साथ संयुक्त रैलियां कर सकती हैं मायावती

लोकसभा चुनाव के दौरान गलत बयानबाजी करने और हेट स्‍पीच को दिए गए बयान को लेकर मुंबई साउथ से कांग्रेस प्रत्‍याशी मिलिंद देवड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. 



पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्विटर पर (पंजाब दी गल कैप्टन दे नाल) कार्यक्रम शुरू किया है, जिसमें उनकी सरकार के काम को लेकर जनता उनसे सवाल पूछ सकती है. आज मुख्यमंत्री खुद पूछे जाने वाले सवालों के जवाब ट्विटर हैंडल से देंगे.

लखनऊ में अब सिर्फ 14 उम्मीदवार मैदान में रह गए हैं, 51 उम्मीदवारों ने पर्चा भरा था, 37 का पर्चा खारिज़ हो गया.

लखनऊ से शिवपाल यादव की पार्टी PSPL के उम्मीदवार रमेश कुमार ठुकराल और ओमप्रकाश राजभर की पार्टी SBSP के उम्मीदवार बब्बन राजभर का पर्चा खारिज हुआ

अमेठी में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी 22 अप्रैल को तिलोई, सलोन और अमेठी विधानसभा क्षेत्र में तीन जनसभाएं करेंगे.

मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कांग्रेस कार्यालय में आज दिग्‍विजय सिंह लोकसभा चुनाव को लेकर सुबह 11:30 बजे विजन डॉक्‍यूमेंट जारी करेंगे. 

राहुल गांधी 23 अप्रैल को राजस्‍थान के बांसवाड़ा में चुनावी सभा करेंगे. 

नरेंद्र मोदी आज राजस्थान में 2 बजे चित्तौड़ और 3.15 बजे बाड़मेर में बीजेपी प्रत्‍याशी के पक्ष में रैली करेंगे. 22 अप्रैल को दोपहर 2 बजे उदयपुर में और शाम 4 बजे जोधपुर में सभा करेंगे.

First Published : 20 Apr 2019, 11:50:53 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो