logo-image

Lok Sabha Election 2019 : बीजेपी को आयाराम गयाराम से नहीं पड़ेगा कोई फर्क : विजय गोयल

जयपुर में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने प्रेस वार्ता कर कहा, राजस्थान में चुनावों को लेकर भारी उत्साह है.

Updated on: 26 Mar 2019, 05:37 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं. जयपुर में केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने प्रेस वार्ता कर कहा, राजस्थान में चुनावों को लेकर भारी उत्साह है. लोग मोदी को लेकर बहुत उत्साह है. उन्होंने कहा, पूरे देश में आगामी चुनावों को लेकर बीजेपी की लहर चल रही है. इस लहर से घबराकर गठबंधन किया जा रहा है. कांग्रेस के नेता झूठे वादे कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः Lok Sabha Election 2019 : राजस्थान में बीजेपी के पुराने दिग्गज नेता घनश्याम तिवाड़ी ने किया ये बड़ा ऐलान

विजय गोयल ने कहा, ना नौ मन तेल होगा ना राधा नाचेगी. ना कांग्रेस की सरकार आएगी और ना झूठे वादे पूरे होंगे. गरीबों को 72 हजार रुपये देने की घोषणा का भी यही हश्र होगा. 2014 में जब चुनाव थे मोदी को गुजरात के दंगों के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे थे. मीडिया खिलाफ थी. उन्होंने आगे कहा, पीएम मोदी की सरकार पर 5 साल में कोई आरोप नहीं है. अखिलेश यादव, मुलायम यादव, मायावती पर आय से अधिक संपत्ति के केस हैं.

यह भी पढ़ें ः राजनीति में दिग्‍विजय सिंह को धूल चटाने की इच्‍छा, मौका मिला तो रगड़ दूंगी: साध्‍वी प्रज्ञा

बीजेपी नेता विजय गोयल ने कहा, राहुल गांधी आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी देश का बंटवारा कर रही है. हम कहते हैं कि राहुल गांधी हमें नहीं सिखाएं. आयुष्मान भारत योजना, पीएम आवास योजना, पीएम किसान निधि योजना को कांग्रेस सरकार पूरा नहीं कर रही है. एक सरकार है जो देश का विकास कर रही है. निर्दलीय विधायकों के कांग्रेस का दामन थामने पर विजय गोयल ने कहा, ऐसे आयाराम गयाराम से कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

यह भी पढ़ें ः Vijay Sankalp sabha : मुरादाबाद में गरजे अमित शाह, विपक्ष पर साधा निशाना

राहुल गांधी की रैलियों को लेकर विजय गोयल ने कहा, राहुल गांधी जितनी रैली करेंगे उतना ही फायदा बीजेपी को होगा. सुब्रह्मण्यम स्वामी के चौकीदार वाले बयान पर विजय गोयल ने कहा, जो देश की रक्षा के लिए भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़ा है वो चौकीदार है. पीएम ने नहीं कहा था कि सभी चौकीदार बने, मगर मैं चौकीदार हुं.