logo-image

प.बंगाल में TMC कैडरों ने की हिंसा, बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी मजिस्ट्रेट ऑफिस में बैठे धरने पर

पश्चिम बंगाल में टीएमसी कैडरों ने आज चुनाव के दिन तोड़फोड़ मचाया. हुगली के धनियाखाली विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला किया गया.

Updated on: 06 May 2019, 06:00 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में टीएमसी कैडरों ने आज चुनाव के दिन तोड़फोड़ मचाया. हुगली के धनियाखाली विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला किया गया. जिसे लेकर लॉकेट चटर्जी कार्रवाई की मांग को लेकर मजिस्ट्रेट कार्यालय में धरने पर बैठ गए. कथित तौर टीएमसी कैडरों ने उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दिया था.

उनका आरोप है कि धनियाखाली में कई बूथों पर तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कब्जा कर लिया था. उन्होंने धनियाखाली में पुनर्मतदान की मांग की है. उधर, गाड़ी पर हमले के बाद उन्होंने इस घटना की धनियाखाली थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

इसे भी पढ़ें: रोजा रखने वाली Pregnant महिलाएं इन बातों का रखें ध्‍यान, आफत में नहीं पड़ेगी शिशु की जान

वहीं, बैरकपुर के अमंदगा इलाके में बीजेपी उम्मीदवार अर्जुन सिंह के साथ मारपीट की गई और उनकी कार में तोड़फोड़ मचाया. इसके साथ ही पुलिस और मीडिया की गाड़ियों को भी निशाना बनाया गया. कई पत्रकारों को ईंट लगने से चोट भी आई है. हमले को अंजाम कथित तौर पर टीएमसी कैडरों ने दिया है.

आज सोमवार को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सात राज्यों की 51 सीटों पर मतदान हुआ. लोकसभा चुनाव के चौथे और तीसरे चरण में भी पश्चिम बंगाल में हिंसा की खबरें सामने आयी थीं.