logo-image

AAP का आरोप: गौतम गंभीर एसी कार में खुद बैठकर, हमशक्ल से करा रहे हैं रोड शो

दिल्ली में मुख्य मुकाबला बीजेपी-कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच है. तीनों पार्टियां एक दूसरे पर जुबानी वार कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने के अलावा एक और बड़ा आरोप लगाया है.

Updated on: 10 May 2019, 06:38 PM

highlights

  • मनीष सिसोदिया ने कहा गौतम गंभीर अपने हमशक्ल से करा रहे चुनाव प्रचार
  • सिसोदिया ने कहा कि ये कांग्रेस और बीजेपी की महामिलावट है
  • गौतम गंभीर का हमशक्ल गौरव अरोड़ा है

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के आखिरी दो चरण की वोटिंग बाकी है. दिल्ली के 7 सीटों पर 12 मई को वोटिंग होगी. दिल्ली में मुख्य मुकाबला बीजेपी-कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच है. तीनों पार्टियां एक दूसरे पर जुबानी वार कर रहे हैं. आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर आपत्तिजनक पर्चे बंटवाने के अलावा एक और बड़ा आरोप लगाया है. AAP ने गौतम गंभीर पर आरोप लगाया है कि रोड शो के दौरान एसी कार में बैठ थे और अपनी हमशक्ल से चुनाव प्रचार करा रहे थे.

मनीष सिसोदिया ने फोटो शेयर की

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और AAP के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट को रिट्वीट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'गंभीर अपने रोड शो में एसी कार में बैठे थे, जबकि जनता उनके हमशक्ल को गंभीर समझकर मालाएं पहना रही थी.'

इसे भी पढ़ें: Ayodhya Land Case : सुप्रीम कोर्ट ने मध्‍यस्‍थता पैनल को दिया 15 अगस्‍त तक का समय

सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा, 'ये कांग्रेस और बीजेपी की महामिलावट है. गौतम गम्भीर एसी गाड़ी में नीचे बैठे हैं. उन्हें धूप में समस्या है. उनकी जगह उनका हमशक्ल कैप लगाकर खड़ा है. कार्यकर्ता 'डुप्लीकेट' को गौतम गम्भीर समझकर माला पहना रहे हैं और जो डुप्लीकेट है वो असल में कांग्रेसी नेता है.'

दुर्गेश पाठक ने ट्वीट कर किया खुलासा

मनीष सिसोदिया ने दुर्गेश पाठक नाम के एक शख्स के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए ये लिखा है. दुर्गेश ने बताया कि गौतम गंभीर का डुप्लीकेट गौरव अरोड़ा है जो कांग्रेस का 2017 MCD चुनाव का वार्ड 96N से उम्मीदवार था. तो सवाल ये है कि कांग्रेस और अजय माकन बीजेपी की क्यों मदद करना चाहते है? क्या डील हुई है?

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को आप ने पूर्वी दिल्ली के कैंडिडेट आतिशी को लेकर आपत्तिजनक पर्चा बंटवाने का बीजेपी पर आरोप लगाया था. आतिशी ने दिल्ली महिला आयोग में जाकर गौतम गंभीर के खिलाफ शिकायत की है.