News Nation Logo
Banner

अमित शाह ने कहा- NDA जयललिता और एमजीआर की तरह गरीब हितैषी सरकार बनाएगी

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार केंद्र में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन और जे जयललिता की तरह गरीब हितैषी सरकार बनाएगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 03 Apr 2019, 07:00:38 AM
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार केंद्र में तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री एमजी रामचंद्रन और जे जयललिता की तरह गरीब हितैषी सरकार बनाएगी. बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार तमिलसाई सुंदरराजन के लिए प्रचार कर रहे शाह ने यहां एक रैली में कहा, '2014 में बीजेपी का तमिलनाडु में कोई बड़ा गठबंधन नहीं था. लेकिन, हम जीते और तमिलनाडु के दो सांसदों पोन राधाकृष्णन और निर्मला सीतारमण को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह दी.'

उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी ने अन्नाद्रमुक, पीएमके और डीएमडीके के साथ गठबंधन किया है. शाह ने कहा कि एक सर्वेक्षण में अनुमान लगाया गया है कि एनडीए यहां की 30 सीटों पर कब्जा करेगा.

उन्होंने कहा कि कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक लोग नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए न केवल लोकसभा चुनाव बल्कि राज्य विधानसभा चुनाव भी जीतेगा.

इसे भी पढ़ें: अरुणाचल प्रदेश में 3 जिलों से AFSPA आंशिक रूप से हटाया गया

द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि इनके पास कार्ति चिदंबरम, कनिमोझी और ए राजा जैसे लोग हैं, जिनपर भ्रष्टाचार के आरोप हैं.

शाह ने कहा कि 13वें वित्त आयोग ने राज्य को केवल 94,000 करोड़ रुपया दिया, जबकि मोदी के अधीन 14वें वित्त आयोग ने 5.45 लाख करोड़ रुपये दिए.

शाह ने कश्मीर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि यह भारत का अभिन्न अंग है ओर मोदी सरकार इसे किसी को भी नहीं देगी.

First Published : 02 Apr 2019, 10:55:17 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो