logo-image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 6 बजे राष्‍ट्र को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज गुरुवार शाम 6 बजे राष्‍ट्र को संबोधित करने जा रहे हैं.

Updated on: 23 May 2019, 02:38 PM

highlights

  • मतगणना के रुझानों में बीजेपी भारी बढ़त की ओर अग्रसर है
  • बीजेपी अपने दम पर स्‍पष्‍ट बहुमत हासिल करती दिख रही है
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुरुवार शाम 6 बजे राष्‍ट्र को संबोधित करने जा रहे हैं

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections Result 2019) की मतगणना के रुझानों में बीजेपी भारी बढ़त की ओर अग्रसर है. यही रुझान अगर नतीजों में बदलते हैं तो बीजेपी अपने दम पर स्‍पष्‍ट बहुमत हासिल करती दिख रही है. अगर ऐसा होता है तो यह 2014 से भी बड़ी जीत होगी. पिछले चुनाव की अपेक्षा जनता का अधिक प्‍यार मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज गुरुवार शाम 6 बजे राष्‍ट्र को संबोधित करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Assam Lok Sabha Elections Result 2019: असम में अब तक के रुझानों में बीजेपी को बढ़त, इस नेता ने किया ट्वीट

आज शाम को ही भारतीय जनता पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई गई है. बैठक से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी हेडक्‍वार्टर में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उनका आभार जताएंगे. बीजेपी दफ्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्‍मान में एक भव्‍य समारोह का भी आयोजन किया गया है. बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह उनका वहां भव्‍य अभिनंदन करेंगे और सभी वरिष्‍ठ नेता इस दौरान मौजूद रहेंगे. सभी वरिष्‍ठ नेताओं से कहा गया है कि वे गुरुवार शाम को खुद को खाली रखें.

एक दिन बाद यानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैबिनेट की बैठक भी बुलाई है, जिसमें कैबिनेट को भंग करने की सिफारिश राष्‍ट्रपति से की जाएगी. उसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी राष्‍ट्रपति के सामने सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे. माना जा रहा है कि पीएम मोदी 26 मई को सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे.