News Nation Logo
Banner

Exclusive: केसी त्यागी बोले- बिहार में नहीं जीतेगा गठबंधन, लालू की बेटी भी हारेगी

जेडीयू के महासचिव केसी त्‍यागी ने 2019 के चुनावी महासंग्राम में एनडीए की जीत का दावा किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 25 Apr 2019, 01:18:05 PM
केसी त्यागी (फाइल फोटो)

केसी त्यागी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) को लेकर सियासी घमासान चरम पर है. सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर चुनाव में जीत का दावा कर रहे हैं. जेडीयू के महासचिव केसी त्‍यागी (KC Tyagi) ने भी 2019 के चुनावी महासंग्राम में एनडीए की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार एनडीए की है, अगली सरकार भी एनडीए की ही बनेगी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही होंगे. 

मोदी एनडीए के नेता, नीतीश रहेंगे नामांकन में साथ

जेडीयू (JDU) महासचिव ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, बीजेपी ही नहीं एनडीए के भी नेता है. केसी त्यागी ने कहा कि पीएम मोदी के नामांकन के समय प्रकाश बादल और उद्धव ठाकरे के साथ नीतीश कुमार भी नजर आएंगे. हमारी पार्टी का पूरा समर्थन पीएम मोदी को है.

यह भी पढ़ें- अपनी इस फोटो की वजह लोगों के निशाने पर आए निरहुआ, कहा-पीएम मोदी की नकल कर रहा है

मोदी मय हैं काशी के मतदाता, प्रियंका मय होने में वक्त लगेगा

वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के खड़े होने के सवाल पर केसी त्यागी ने कहा कि बीजेपी के नेताओं की तरह जेडीयू के नेताओं ने प्रियंका गांधी को कम करके नहीं आंका, लेकिन यह जरूर कहा कि मौजूदा परिस्थितियों में काशी में प्रियंका नरेंद्र मोदी को नहीं हरा पाएंगी, क्योंकि काशी के मतदाता अभी पीएम मोदी के साथ है. प्रियंका के साथ होने में अभी वक्त लगने वाला है.

अखिलेश का समर्थन, कांग्रेस पर निशाना

इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) द्वारा कांग्रेस को घमंडी बताने का समर्थन किया. उन्होंने कहा, 'सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव बिल्कुल ठीक कह रहे हैं, कांग्रेस में घमंड है, कांग्रेस गठबंधन का धर्म निभाना नहीं जानती. हम भी कांग्रेस के साथ गठबंधन करके बिहार में यह पाठ पढ़ चुके हैं.'

यह भी पढ़ें- 'अगर PM नरेंद्र मोदी किम जोंग उन होते तो आनंद शर्मा की गर्दन कट चुकी होती'

मीसा की होगी हार, बिहार में नहीं जीतेगा गठबंधन

इसके साथ ही जेडीयू महासचिव ने लालू यादव (Lalu Yadav) की बेटी मीशा का नामांकन पर भी प्रतिक्रिया दी. केसी त्यागी ने कहा कि जिस तरह से मीसा पिछले लोकसभा चुनाव में हारी थी, उसी तरह से इस बार भी उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा. बिहार में महागठबंधन नहीं है, महागठबंधन में महा नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड थी, जो अब गठबंधन छोड़ चुकी है. हम 40 में से 38 सीटों पर विजय आंकड़ों के साथ हैं.

यह वीडियो देखें-

First Published : 25 Apr 2019, 01:12:46 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो