logo-image

कपिल मिश्रा ने पूछा बताओ केजरीवाल जी, कर दिया जाए अटल जी के सपनों को पूरा ?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने को लेकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए बुधवार को एक ट्वीट किया था.

Updated on: 04 Apr 2019, 03:05 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने को लेकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए बुधवार को एक ट्वीट किया. अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि अटल जी दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाने के लिए संसद में बिल लाए थे. . अटल जी की अस्थियों को देश भर में घुमाकर वोट मांग रही है पर अटल जी के अधूरे सपने को पूरा नहीं करना चाहती.

इसके बाद तो केजरीवाल के कभी खासमखास रहे कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए सीएम को घेर लिया. सवालों की झड़ी लगाते हुए पूछा कि अटल जी तो भव्य राम मंदिर भी बनाना चाहते थे. 370 हटाना चाहते थे. कॉमन सिविल कोड लागू करना चाहते थे. अयोध्या, मथुरा और काशी के बारे भी अटल जी एक अधूरा स्वप्न हैं. बताओ @ArvindKejriwal जी, कर दिया जाए अटल जी के सपनों को पूरा? अब जवाब दिए बिना भाग मत जाना.

असल में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने यह ट्वीट बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के उस ट्वीट के जवाब में किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि न ममता बनर्जी ने संसद में कभी पूर्ण राज्य का मुद्दा उठाया और न बीस साल में कभी उन्होंने दिल्ली के पूर्ण राज्य का समर्थन किया. जिन विपक्ष दलों के साथ केजरीवाल हाथ खड़े करते हुए दिखते हैं वह पहले उन नेताओं से तो पूर्ण राज्य पर समर्थन की बात कहलवा दे.

इस पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि अटल जी दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाने के लिए संसद में बिल लाए थे . अटल जी की अस्थियों को देश भर में घुमाकर वोट माँग रही है पर अटल जी के अधूरे सपने को पूरा नहीं करना चाहती.