News Nation Logo
Banner

ममता ने जो पश्चिम बंगाल में किया वही कमलनाथ अब मध्य प्रदेश में कर रहे: शिवराज सिंह चौहान

छापेमारी पर प्रदेश के सीएम कमलनाथ के जवाबी हमलों पर पलटबार करते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, आई-टी विभाग अपना काम कर रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 08 Apr 2019, 12:04:45 AM
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

नई दिल्ली:

आयकर विभाग की कई टीमों ने रविवार को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के कई करीबियों के यहां दिल्ली और गोवा के 50 ठिकानों पर छापेमारी की. इसमें 500 आयकर अफसर शामिल थे. छापेमारी पर प्रदेश के सीएम कमलनाथ के जवाबी हमलों पर पलटबार करते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, आई-टी विभाग अपना काम कर रहा है, यह उनका संवैधानिक अधिकार है. सीआरपीएफ के जवान ड्यूटी पर थे, उन्हें रोका जा रहा था. मध्य प्रदेश पुलिस सीआरपीएफ से भिड़ गई ममता जी ने बंगाल में जो किया, वही खेल मप्र में भी खेला जा रहा है. यह भ्रष्टों को बचाने की कोशिश है.

यह भी पढ़ें- VIDEO: भोपाल में हाई वोल्ट्रेज ड्रामा, MP पुलिस और सीआरपीएफ में भिड़ंत, IT की छापेमारी जारी

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम ने कहा, नकदी बरामद की जा रही है, दस्तावेज मिले हैं, संपत्तियों का पता चला है. मुझे आश्चर्य है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सहयोग करने के बजाय, आयकर विभाग की कार्यवाही को रोकने की कोशिश कर रहे हैं.

गौरतलब है कि आयकर विभाग की कई टीमों ने रविवार को मध्य प्रदेश, दिल्ली और गोवा के 50 ठिकानों पर छापेमारी की. इसमें 500 आयकर अफसर शामिल हैं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़, सलाहकार आरके मिगलानी, भांजे रातुल पुरी, प्रतीक जोशी और अश्विन शर्मा के ठिकाने से करीब 16 करोड़ रुपए मिलने की बात सामने आई है. इस मामले में मुख्‍यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि जब इनके पास विकास पर, अपने काम पर कुछ कहने को, बोलने को नहीं बचता है तो ये विरोधियों के ख़िलाफ़ इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं.

उन्‍होंने कहा कि आयकर छापों की सारी स्थिति अभी स्पष्ट नहीं हुई है. सारी स्थिति स्पष्ट होने पर ही इस पर कुछ कहना उचित होगा. लेकिन पूरा देश जानता है कि संवैधानिक संस्थाओ का किस तरह व किन लोगों के ख़िलाफ़ और कैसे इस्तेमाल ये लोग पिछले 5 वर्षों में करते आये हैं. इनका उपयोग कर डराने का काम करते हैं. जब इनके पास विकास पर, अपने काम पर कुछ कहने को , बोलने को नहीं बचता है तो ये विरोधियों के ख़िलाफ़ इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं.

First Published : 07 Apr 2019, 09:28:10 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो