News Nation Logo
Banner

जनता को रिझाने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बजाया ढोल तो ऐसे झूम उठे नेता, देखें VIDEO

शनिवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बमोरी विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में चुनाव प्रचार किया. इसके अलावा वो आदिवासी समुदाय के लोगों से भी मिलने पहुंचे.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 28 Apr 2019, 09:45:11 AM
ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) को लेकर देश का राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है. राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई है. इन दलों के नेता भी अलग-अलग तरीकों से मतदाताओं को रिझाने में लगे हुए हैं. ऐसा ही एक नजारा मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में देखने को मिला. इस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव प्रचार के दौरान आदिवासी समुदाय के लोगों के साथ खूब ढोल बजाया. 

यह भी पढ़ें- हिंदुत्व तक ही सीमित साध्वी प्रज्ञा अब पहुंचीं मुस्लिमों के बीच, दिया ऐसा संदेश

कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) अपने चुनाव प्रचार काफी मेहनत कर रहे हैं. शनिवार को उन्होंने बमोरी विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में चुनाव प्रचार किया. इसके अलावा वो आदिवासी समुदाय के लोगों से भी मिलने पहुंचे. जहां उनके स्वागत में लोग ढोल लेकर खड़े थे. इस दौरान सिंधिया अपने आप को ढोल बजाने से नहीं रोक पाए. उन्होंने आदिवासी समुदाय के लोगों के बीच खूब ढोल बताया. जबकि उनके साथ मौजूद नेता और कार्यकर्ता भी झूमते दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें- अगर साध्वी ने मसूद अजहर को श्राप दिया तो सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत नहीं होगी- दिग्विजय

इतना ही नहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia) ने जनता को लू से बचने के घरेलू नुस्खे भी बताए. उन्होंने कहा कि 44 डिग्री की भीषण गर्मी और लू के थपेड़ों के बाबजूद आप लोग इतनी बड़ी संख्या मे यहां मौजूद हैं, ये इस बात का सबूत है कि आपका और हमारा रिश्ता कितना गहरा है. चाहे गर्मी, सर्दी या बारिश हो मैं हमेशा आपके विकास, प्रगति और उन्नति के लिए आपके साथ खड़ा हूं. उन्होंने चिलचिलाती धूप में निकले लोगों से कहा कि लू और गर्मी से बचने के लिए सिर पर गमछा बांधो और जेब में प्याज रखो.

यह वीडियो देखें-

First Published : 28 Apr 2019, 09:40:45 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो