logo-image

'बीजेपी चुनाव जीतने के लिए बदले की कार्रवाई कर रही, अब आयकर विभाग का दुरुपयोग किया'

कांग्रेस हर तरह की चुनौती का सामना करने को तैयार है. बीजेपी बदले की भावना से काम कर रही है.

Updated on: 08 Apr 2019, 01:24 PM

नई दिल्ली.:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी और अन्य करीबियों के यहां चल रही आयकर विभाग की कार्रवाई पर राजनीति तेज हो गई है. अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भारतीय जनता पार्टी पर बदले की कार्रवाई का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि चुनाव के दौरान इस तरह की कार्रवाई कर बीजेपी डर का माहौल तैयार करना चाहती है.

गौरतलब है कि रविवार को भोपाल, इंदौर, नई दिल्ली समेत गोआ में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के करीबी के यहां आयकर विभाग ने छापा मारा था. घर समेत कई अन्य संपत्तियों पर मारे गए छापे में करोड़ों की नगदी और अन्य संपत्ति से जुड़े कागजात मिले. आयकर के इस छापे पर राजनीति भी शुरू हो गई. पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने रविवार को ही ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला था.

इस कड़ी में सोमवार को मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि किसी राज्य के मुख्यमंत्री के यहां छापेमारी के साथ सीएम के सचिव, निजी सचिव और अन्य करीबियों के घरों को खंगालना क्या सिद्ध करता है? कांग्रेस इस तरह की चीजों से डरती नहीं है. कांग्रेस हर तरह की चुनौती का सामना करने को तैयार है. बीजेपी बदले की भावना से काम कर रही है.

यही नहीं, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता आयकर विभाग की छापेमारी को संवैधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग से जोड़ना नहीं भूले. उन्होंने कहा आयकर विभाग का भी दुरुपयोग हो रहा है. ईडी का दुरुपयोग कर कई लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है. प्रधानमंत्री मोदी सत्ता का दुरुपयोग कर चुनाव जीतना चाहते हैं. हालांकि जनता उन्हें इसका सबक जरूर सिखाएगी.