News Nation Logo
Banner

अगर मोदी गलत करता है तो मोदी के घर भी आयकर विभाग मारे छापा

मध्य प्रदेश में पिछले दिनों आयकर विभाग द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ से जुड़े लोगों के यहां आयकर विभाग के छापों में मिले रकम का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यहां कहा कि जो चोरी करता है

IANS | Updated on: 26 Apr 2019, 06:01:59 PM
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

सीधी:

मध्य प्रदेश में पिछले दिनों आयकर विभाग द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ से जुड़े लोगों के यहां आयकर विभाग के छापों में मिले रकम का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यहां कहा कि जो चोरी करता है, वहीं पकड़ा जाएगा, अगर मोदी गलती करता है तो आयकर को मोदी के घर पर भी रेड करनी चाहिए. मोदी ने यहां पुराना वार्ड में आयोजित एक सभा में राज्य में पोषण आहार में घोटाला करने का आरोप लगाया और कहा, "मध्य प्रदेश में आयकर में छापों में बोरों में नोट मिले हैं. यह रकम पोशण आहार में हुए घोटाले की है. इन छापों को लेकर कहा गया कि ये कांग्रेस नेताओं के यहां ही क्यों पड़े हैं.

एक तो यह कि यह रेड मोदी करता नहीं है, यह डिपार्टमेंट-डिपार्टमंेट का काम है. लेकिन मुद्दा यह नहीं है कि रेड भाजपा के यहां हुई या कांग्रेस के यहां. मुद्दा यह है कि इतना सारा माल कहां से निकला और क्यों निकला."

मोदी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "कांग्रेस के लोग इन छापों में इतनी रकम मिलने की चर्चा नहीं करते, चर्चा करते हैं तो यही कि कांग्रेस वाले के यहां छापे क्यों पड़े. अब रेल में जो यात्री टिकट लेकर यात्रा करता है, उसे कोई पकड़ता है क्या? जो बिना टिकट जाएगा, वहीं तो पकड़ा जाएगा. जो चोरी नहीं करेगा तो उसे कौन पकड़ेगा."

मोदी ने कांग्रेस पर चोरी और सीनाजोरी का आरोप लगाते हुए कहा, "कांग्रेस के लोग अपने को मुख्यमंत्री का रिश्तेदार बताते हैं और कहते हैं कि हमें क्यों पकड़ा, याद रखना चाहिए देश का कानून हरेक के लिए समान होता है. अगर मोदी भी गलती करता है तो आयकर विभाग को उसके घर पर भी रेड करना चाहिए. सब के लिए कानून समान होना चाहिए."

मोदी ने आगे कहा, "कांग्रेस सरकार गरीबों, किसानों के नाम पर योजनाएं बनती है और उसी में घोटाला कर देती है. दिल्ली से भोपाल तक कांग्रेस के लिए भ्रष्टाचार शिष्टाचार में बदल चुका है. देश का चौकीदार चैकन्ना है, इसलिए नामदार हो या उनके राजदार हों, कोई भी नहीं बच पाएगा." 

मोदी ने आगे कहा, "मध्य प्रदेश के गरीब आदिवासी बच्चों और प्रसूता माताओं के पोषण आहार के लिए चौकीदार की सरकार राज्य सरकार को दिल्ली से पैसा भेजती है, ताकि प्रसूता को अच्छा पोषण मिले, जिससे उसके गर्भ में पल रहा बच्चा और प्रसूता दोनों का स्वास्थ्य अच्छा रहे. मगर चौकीदार के रहते हुए चोरी करने की हिम्मत कर गए और उस पैसे से तुगलक रोड ने चुनावी घोटाला कर दिया है."

First Published : 26 Apr 2019, 06:01:55 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो