logo-image

हेमा मालिनी ने मेनका गांधी के बयान पर कहा कि हमें सभी की मदद करनी होगी, फर्क नहीं पड़ता कि...

हेमा मालिनी ने केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के बयान पर कहा कि सब की अपनी अपनी भावना है, मेरे अंदर इस तरह की भावना नहीं है

Updated on: 13 Apr 2019, 04:49 PM

नई दिल्ली:

हेमा मालिनी ने केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के बयान पर कहा कि सब की अपनी अपनी भावना है. मेरे अंदर इस तरह की भावना नहीं है. ट्रिपल तालक के मुद्दे पर कई अल्पसंख्यक समुदाय की महिलाओं ने हमें समर्थन दिया है. लेकिन वे लोग हमें समर्थन नहीं भी करते हैं तो भी आपको हर किसी की मदद करनी होगी. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि किसने हमें वोट दिया है और किसने नहीं. इस तरह की भावना कभी भी किसी के मन में नहीं आनी चाहिए. जनता हमें वोट देती है, हम उसके लिए काम करेंगे. चुनाव जीतने के बाद हम क्षेत्र के सभी लोगों का संसद हैं. हमें सभी को मदद करनी होगी.

यह भी पढ़ें - कांग्रेस को झूठ बोलने की लत लग गई है : शहनवाज हुसैन

बता दें कि केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने अपनी संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में मुसलमानों को धमकी दी थी. उन्होंने कहा कि अगर मुझे वोट नहीं दोगे तो चुनाव जीतने के बाद जब तुम काम के लिए आओगे तो समझ लेना मैं क्या करूंगी. उन्होंने सुल्तानपुर के गांव तुराबखानी इलाके में एक नुक्कड़ सभा में ये बता कही थी. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 'मैं तो चुनाव जीत रहीं हूं, ऐसे में आप हमारा साथ दीजिए वरना कल जब आप काम के लिए हमारे पास आओगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी. मैं कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हूं. सोशल मीडिया पर मेनका गांधी का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था.