News Nation Logo
Banner

नहीं थम रहा चुनाव प्रचार के दौरान बदजुबानी का सिलसिला, अब इस बड़े नेता को कहा गया 'पिल्ला'

ताजा मामला गुजरात से है जहां बीजेपी मंत्री गणपत वसावा ने एक आपत्तिजनक बयान दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 20 Apr 2019, 05:30:42 PM
मंत्री गणपत वसावा

मंत्री गणपत वसावा

नई दिल्ली:

देश में चुनाव प्रचार के दौरान "बदजुबानी" करना एक आम बात हो गई है. ताजा मामला गुजरात से है जहां बीजेपी मंत्री गणपत वसावा ने एक आपत्तिजनक बयान दिया है. मंत्री जी ने अपने चुनावी भाषण के दौरान कहा, जब देश के पीएम नरेंद्र मोदी खड़े होते हैं तो गुजरात के शेर की तरह लगते हैं वहीं जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खड़े होते हैं तो पिल्ले की तरह नजर आते हैं. गुजरात सरकार में मंत्री गणपत वसावा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अगर पाकिस्तान और चीन उन्हें रोटी दे तो वह वहां चले जाएंगे.

यह भी पढ़ें- अगस्ता वेस्टलैंड : अदालत ने वीवीआईपी हेलीकॉप्टर घोटाला मामले में सुशेन मोहन की याचिका की खारिज

वहीं दूसरी तरफ सपा नेता आजम खान पर चुनाव आयोग की पाबंदी हट गई है. लेकिन आजम खान ने फिर से एक बयान देकर यूपी की राजनीति में भूचाल ला दिया है. आजम खान ने कहा है कि मैं BJP की आइटम गर्ल हूं. चुनाव आयोग की सख्ती पर उन्होंने कहा कि मुझे बिना खता की बड़ी सजा दे दी गई है. बीजेपी ने तो मुझे फांसी तक दिलाना चाहा.

आजम ने कहा कि यूपी की राजनीति में बगावत हो गई है. भाजपा नफरत फैलाने का काम कर रही है, लेकिन नफरत से कोई जिंदा नहीं रह सकता. देश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. सुप्रीम कोर्ट के जज जनता से इंसाफ मांग रहे हैं. जिला प्रशासन सरकार के इशारों पर काम कर रहा है.

आपको बता दें कि आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में चुनाव आयोग ने बड़ा कदम उठाते हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खां के चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे के लिए प्रतिबंध लगा दिया था. उन्होंने एक विवादित टिप्पणी की थी. बताया जा रहा है कि यह टिप्पणी उन्होंने भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा के लिए की थी. जिसके बाद चुनाव आयोग ने कड़ा एक्शन लिया साथ ही महिला आयोग ने भी इस बात का संज्ञान लिया.

First Published : 20 Apr 2019, 05:21:57 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो