News Nation Logo

BREAKING

Banner

News State Exclusive: रवि किशन ने कहा- सांसद बनने के बाद फिल्मों से बन जाएगी दूरी

बीजेपी ने गोरखपुर से एक्टर रवि किशन को चुनावी मैदान में उतारा है. फिल्मों के बाद राजनीतिक सफर शुरू करने वाले रवि किशन से न्यूज स्टेट के पत्रकार दीपक श्रीवास्तव ने खास बातचीत की.

By : Nitu Pandey | Updated on: 19 Apr 2019, 05:59:16 PM
रवि किशन (फाइल फोटो)

रवि किशन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीजेपी ने गोरखपुर से एक्टर रवि किशन को चुनावी मैदान में उतारा है. फिल्मों के बाद राजनीतिक सफर शुरू करने वाले रवि किशन से न्यूज स्टेट के पत्रकार दीपक श्रीवास्तव ने खास बातचीत की. रवि किशन अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत को लेकर कहा, 'उनके पास आज नाम, पैसा सब कुछ है, लेकिन जिस गांव में वो रहते हैं, वहां एक साल पहले तक सड़क नहीं थी, विकास कुछ नहीं हुआ था. वह लोगों को अपने घर बुलाने में संकोच करते थे, इस बदहाली को लेकर बड़ी पीड़ा होती थी. लेकिन वहां पर विकास योगी जी और मोदीजी की वजह से हुआ.

सांसद बनने के बाद फिल्मों के लिए नहीं होगा मेरा पास वक्त 

राजनीति के साथ-साथ फिल्म में काम करने के सवाल पर रवि किशन ने कहा, 'सांसद बनने के बाद फ़िल्म लाइन से मैं कट जाऊंगा, मेरा काम कम हो जाएगा क्योंकि उस वक्त मेरी जिम्मेदारी अलग हो जाएगी. फ़िल्म वाले भी मुझे तब लेने में हिचकेंगे, लेकिन मैं इस त्याग के लिए तैयार हूं. आप अगर कुछ दिन फ़िल्म लाइन से दूर रहे तो आपका सब्सिट्यूट आ जाता है क्योंकि वहां 10 लाख स्ट्रगलर घूम रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब मन करेगा तो गोरखपुर या जौनपुर के आस पास में ही शूटिंग कर लूंगा. यहीं पर भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री डेवलप करेंगे.'

इसे भी पढ़ें: Lok sabha Election 2019: गठबंधन पर बोले AAP नेता, कांग्रेस को सोचने का दिया आखिरी मौका

रवि किशन ने कहा कि योगी जी ने इतना विकास किया है कि गोरखपुर को हाईटेक सिटी में बदल दिया है. यहां से कोई अभागा ही होगा जो भाग कर जाएगा. रवि किशन ने कहा कि खांटी गांव के लड़के हैं. उन्होंने गांव और गरीबी दोनों देखे हैं.

भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में शामिल कराएंगे हम

भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में शामिल कराने के सवाल पर रवि किशन ने कहा कि मनोज तिवारी इस समय पार्लियामेंट में अकेले हैं अब उनके अलावा वह और दिनेश लाल यादव भी पार्लियामेंट पहुंचेंगे तो महादेव की कृपा से भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में हम लोग शामिल करा देंगे.

प्रियंका गांधी का राजनीति में स्वागत है

प्रियंका गांधी के पूर्वांचल दौरे पर रवि किशन ने कहा, 'बीजेपी में हम लोग नारी का सम्मान बहुत करते हैं. प्रियंका जी महिला हैं, वह यहां पर आएं, पार्टी करें, डेमोक्रेसी है यहां...लेकिन यह चुनाव मोदी जी ही जीत रहे हैं. मोदी जी को अब सबका वोट मिल रहा है.'

और पढ़ें: हेमंत करकरे पर विवादित बयान देकर फंसी साध्वी प्रज्ञा, कार्रवाई की तैयारी में चुनाव आयोग

आजम खान की जमानत होगी जब्त

जया प्रदा पर आजम खान द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने के सवाल पर रवि किशन आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा, 'आजम खान ने हमारी सीनियर कलाकार जयप्रदा जी के बारे में काफी गलत बोला. यह ओछी राजनीति और अभद्र भाषा हार के डर से उन्होंने बोला है और इसकी वजह से उनका वोट प्रतिशत गिर गया है. उनके मुंह से यह बात निकलने के बाद जयाप्रदा जी प्रचंड वोट से जीत रही हैं और आजम खान की जमानत भी जब्त हो जाएगी. रवि किशन ने कहा कि चुनाव में कोई हारता है या जीतता है लेकिन इतनी नीचता पर पर कोई उतारू नहीं हो सकता. ऐसी बयानबाजी कर के लोग घर कैसे जाते होंगे और अपने घर की महिलाओं को कैसे देखते होंगे यह समझ में नहीं आता. आजम खान को जनता अब मैसेज देगी और उनकी जमानत जब्त हो जाएगी.

इस बार मोदी नाम की सुनामी है

रवि किशन ने माना कि 2018 के उपचुनाव में बीजेपी के कार्यकर्ता ओवरकॉन्फिडेंस हो गए थे जिसकी वजह से चुनाव हार गए लेकिन इस चुनाव में कार्यकर्ता जीत की सुनामी लेकर आएंगे, इस बार की जीत ऐतिहासिक होगी और लोग इस चुनाव को याद रखेंगे.

First Published : 19 Apr 2019, 05:57:39 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो