News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

गिरिराज सिंह ने शत्रुघ्न सिन्हा पर साधा निशाना, बोले बिहारी बाबू 'डगरा पर के बैंगन' बन गए

गिरिराज ने एकबार फिर कहा कि जो भारत का सम्मान नहीं कर सकते, उसे देश नकार देगा

IANS | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 02 May 2019, 07:38:56 PM
गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

पटना:

केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता गिरिराज सिंह ने यहां कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह 'डगरा पर के बैंगन' (न इधर के, न उधर के) बनकर रह गए हैं. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पटना साहिब से उनका हारना तय है. गिरिराज ने एकबार फिर कहा कि जो भारत का सम्मान नहीं कर सकते, उसे देश नकार देगा. पटना में गुरुवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए सिंह ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक व्यक्ति 'बिहारी बाबू' शत्रुघ्न सिन्हा का सम्मान करता था, लेकिन कांग्रेस में जाकर उन्होंने अपने जीवन की सारी जमा पूंजी खत्म कर दी.

मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किए जाने के संबंध में पूछे जाने पर बेगूसराय से भाजपा के प्रत्याशी सिंह ने कहा कि यह चुनाव का मसला नहीं है कि इससे किसको लाभ मिलेगा. यह देश की अस्मिता का प्रश्न है.उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके प्रयास से ही यह संभव हुआ है. उन्होंने कहा कि यह एक बार फिर साबित हो गया कि मोदी है तो मुमकिन है. मोदी सरकार विकास और राष्ट्रीय सुरक्षा पर साथ-साथ चली, जिसका परिणाम आज सबके सामने है.

उन्होंने एकबार फिर दोहराया कि देश के लोग देश का सम्मान नहीं करने वालों को कभी नहीं अपना सकता. उन्होंने कहा कि जो भारत का सम्मान नहीं कर सकते, उसे देश नकार देगा.

First Published : 02 May 2019, 07:38:51 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो