logo-image

General Election 2019: बिहार में NDA की जीत पर जश्न में डूबे कार्यकर्ता, अबीर-गुलाल लगाकर दे रहे बधाई

लोकसभा चुनाव में बिहार में बीजेपी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की अभूतपूर्व सफलता पर पार्टी कार्यकर्ता जश्न में डूबे हुए हैं

Updated on: 23 May 2019, 11:56 PM

पटना:

लोकसभा चुनाव में बिहार में बीजेपी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की अभूतपूर्व सफलता पर पार्टी कार्यकर्ता जश्न में डूबे हुए हैं. राजग ( NDA) में शामिल बीजेपी और जद (यू) के पटना स्थित कार्यालयों में कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं. वे मिठाइयां बांट रहे हैं और अबीर-गुलाल लगाकर एक-दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं. इस दौरान जद (यू) कार्यालय में आतिशबाजी की गई. मतगणना के रुझानों में जैसे-जैसे राजग की सीटों की संख्या बढ़ती गई कार्यकर्ता कार्यालय पहुंचने लगे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने ढोल की थाप पर जमकर नृत्य किया. कई कार्यकर्ता भगवा रंग में पूरी तरह रंगे हुए थे. बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता भी कार्यालय पहुंचीं और जश्न में हिस्सा लिया.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय के कार्यालय पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने उन्हें कंधे पर उठा लिया. राय के साथ बीजेपी नेता सुशील मोदी, मंगल पांडेय, नंदकिशोर यादव ने भी जीत के जश्न में हिस्सा लिया. एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की खुशी जाहिर की.

ये भी पढ़ें: General election 2019: बिहार में NDA का स्कोर 97.5 प्रतिशत

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राय ने इस शानदार जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को दिया. उन्होंने बिहार के पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और आम लोगों का भी आभार जताया.

जद (यू) कार्यालय में भी कार्यकर्ताओं ने जीत की खुशी मनाई. जद (यू) नेताओं ने ढोल-नगाड़े की थाप पर जमकर भांगड़ा किया और एक-दूसरे को मिठाइयां खिलाई. राज्य के 40 संसदीय क्षेत्रों में से 38 सीटों पर राजग के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं.