News Nation Logo
Banner

BSP उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने दी कांग्रेस नेता राज बब्बर को जूतों से मारने की धमकी, Video Viral

एक चुनावी रैली के दौरान बीएसपी नेता कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर को मारने की धमकी दी. साथ ही उनके समर्थक के लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 16 Apr 2019, 07:43:46 AM
BSP नेता ने दी राज बब्बर को मारने की धमकी (फोटो-ANI वीडियो)

BSP नेता ने दी राज बब्बर को मारने की धमकी (फोटो-ANI वीडियो)

नई दिल्ली:

चुनाव आते ही नेताओं के बोल बिगड़ने लगते है. विपक्षी पार्टियों को चुनावी मैदान में पस्त करने के लिए सभी राजनीतिक दल आपत्तिजनक और विवादित बयान देने से भी पीछे नहीं हटते है. कई बड़े नेता के बाद अब बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के उम्मीदवार गुड्डू पंडित का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वो कांग्रेस पार्टी और उनके नेताओं को धमकी देते हुए अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ, मायावती के बाद चुनाव आयोग ने आजम खान और मेनका गांधी पर लगाया प्रतिबंध

बीएसपी के गुड्डू पंडित को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी से उम्मीदवार बनाया गया है. जहां 15 अप्रैल सोमवार को एक चुनावी रैली के दौरान बीएसपी नेता कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर को मारने की धमकी दी. साथ ही उनके समर्थक के लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया है.

गुड्डू पंडित वीडियो में कहते नजर आ रहे है, 'सुन लो राज बब्बर के कुत्तों तुमको और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारुंगा जो जूठ फैलाया समाज में। जहां मिलेगा गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारुंगा, तुझे और तेरे दलालों को.'

बता दें कि फतेहपुर सीकरी सीट पर 18 अप्रैल को मतदान होना है. इस सीट पर गठबंधन के गुड्डू पंडित, बीजेपी के राजकुमार चाहर और कांग्रेस के राज बब्बर के बीच मुकाबला है. वहीं साल 2014 के लोकसभा चुनाव में यह सीट बीजेपी के बाबूलाल चौधरी ने जीती थी.

First Published : 16 Apr 2019, 07:03:21 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो