News Nation Logo
Banner

गौतम गंभीर ने महबूबा मुफ्ती से कहा- कब तक लोगों को ब्लॉक करेंगी, इस लहर में नहीं तैरेंगी तो बह जाएंगी

बीजेपी में शामिल हुए गौतम गंभीर ने कहा कि वह (महबूबा मुफ्ती) मुझे ब्लॉक कर सकती हैं, लेकिन क्या वो 130 करोड़ देश के लोगों को कब तक ब्लॉक करेंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 11 Apr 2019, 04:59:51 PM
बीजेपी नेता गौतम गंभीर

बीजेपी नेता गौतम गंभीर

नई दिल्ली:

क्रिकेटर से राजनीति में आए गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पूरी तरह से सियासी रंग में रंग चुके हैं. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) द्वारा उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक किए जाने को लेकर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए जमकर उन्हें कोसा और पीएम मोदी के तारीफों के पुल बांधे.

बीजेपी में शामिल हुए गौतम गंभीर ने कहा, 'वह (महबूबा मुफ्ती) मुझे ब्लॉक कर सकती हैं, लेकिन क्या वो 130 करोड़ देश के लोगों को कब तक ब्लॉक करेंगी. कब तक सरहद पार की बातें करती रहेंगी. इस देश में एक लहर है और अगर वह इसके साथ नहीं बहती हैं, तो वह डूब जाएंगी.'

इसके साथ ही उन्होंने कहा, '2014 में लहर थी इस बार 2019 में सुनामी है और विकास है. जिस तरह से देश में इन पांच साल में काम हुआ है वो है. तो 2014 की लहर इस बार की सुनामी है और विकास हुआ है वो सबसे बड़ी चीज हैं.

इसे भी पढ़ें: 'भारतवासी जान लें अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे' जाने केजरीवाल ने क्यों दिया ये बयान

बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने गंभीर (Gautam Gambhir) को लताड़ लगाते हुए उन्हें ब्लॉक कर दिया था. इस दौरान मुफ्ती ने लिखा कि मैं तुम्हें (गौतम गंभीर) ब्लॉक कर रही हूं ताकि तुम 2 रुपये प्रति ट्वीट कर किसी और को ट्रोल कर सको.

First Published : 11 Apr 2019, 04:59:48 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो