News Nation Logo
Banner

जवाहर लाल नेहरू को लेकर पूर्व बीजेपी विधायक ने दिया विवादित बयान

बंसल ने तो अपनी पार्टी को भी दरकिनार करते हुए कह डाला की जनता तो बीजेपी को भी नहीं देख रही है बल्कि सिर्फ मोदी को देख रही है जिन्होंने विश्व में देश का मान बढ़ाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 22 Apr 2019, 01:32:55 PM

नई दिल्ली:

देश में लोक सभा चुनाव चल रही है जहां राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों पर चुनाव होने है और राजस्थान की भरतपुर लोक सभा सीट पर भी 6 मई को मतदान होना है लेकिन चुनाव अभियान के दौरान नेताओं के अलग-अलग बयान आ रहे है जिसमे भरतपुर शहर से बीजेपी के पूर्व विधायक विजय बंसल ने बयान दिया है. कि आज देश में कश्मीर समस्या नहीं होती और यदि कश्मीर समस्या आज देश में है तो उसका जिम्मेदार सिर्फ जवाहर लाल नेहरू की अय्याशी रही है.

इतना ही नहीं भरतपुर बीजेपी के जिला अध्यक्ष डॉ जीतेन्द्र फौजदार ने तो कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के चरित्र पर भी लांछन लगा डाला और उन्होंने कहा की राहुल गांधी के अलग अलग देशों में अलग अलग नाम है जो हर बार नाम बदलते है और मैने यहां तक सुना है की पेरू या अर्जेंटीना की किसी लड़की से संबंध हैं जिसका बाप ड्रग माफिया था. दरअसल यह विवादित बयान उस समय आया जब बीजेपी के नेताओं ने पत्रकार वार्ता आयोजित की उसमे सबसे पहले भरतपुर शहर से तीन बार लगातार विधायक रहे बीजेपी के विजय बंसल जो विगत विधानसभा चुनाव में हार चुके है.

उन्होंने अपना विवादित बयान देते हुए कहा की आज देश में कश्मीर समस्या यदि है तो उसका जिम्मेदार सिर्फ नेहरू की अय्याशी की देन थी. नेहरू जैसे प्रधानमंत्री बने जिन्होंने अपनी खातिर हिंदुस्तान में आतंकवाद फैलवाया और कश्मीर समस्या उत्पन्न हुई. बंसल ने तो अपनी पार्टी को भी दरकिनार करते हुए कह डाला की जनता तो बीजेपी को भी नहीं देख रही है बल्कि सिर्फ मोदी को देख रही है जिन्होंने विश्व में देश का मान बढ़ाया है. बीजेपी के पूर्व विधायक इससे पहले भी अपने विवादित बयानों के चलते काफी चर्चाओं में आ चुके है जब विगत वर्ष उन्होंने विवादित बयान दिया था की भीम राव अम्बेडकर की संविधान बनाने में कोई भूमिका नहीं थी जिसके बाद अनुचित वर्ग के लोग उनके विरोध में सड़क पर उतर आये थे और उनको सार्वजानिक माफी मांगनी पड़ी थी.

First Published : 22 Apr 2019, 01:32:46 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो