News Nation Logo
Banner

चौथे चरण की वोटिंग में सितारे भी जमीन पर उतरे, मतदान के लिए घंटों लाइन में लगा रहा बाॅलीवुड

तस्वीरें मायानगरी मुंबई की हैं. जहां लोकतंत्र के महापर्व में सितारे भी जमीन पर उतरे और सबने जोश के साथ अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया.

News Nation Bureau | Edited By : Drigraj Madheshia | Updated on: 29 Apr 2019, 08:33:54 PM

नई दिल्‍ली:

तस्वीरें मायानगरी मुंबई की हैं. जहां लोकतंत्र के महापर्व में सितारे भी जमीन पर उतरे और सबने जोश के साथ अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. इस दौरान सोशल मीडिया के सुपर स्टार तैमूर अली खान भी मम्मी करीना कपूर खान की गोद में बांद्रा के एक पोलिंग बूथ की तरफ़ रवाना होते नजर आए.क्योंकि मां करीना वोट डालने जो निकली थीं. रुपहले पर्दे पर हर किरदार को खूबसूरती से जीने वाली प्रियंका चोपड़ा रीयल लाइफ में अपने फर्ज को बखूबी निभाती हैं. तभी तो वो लोकतंत्र के इस महापर्व में मताधिकार करना नहीं भूली. प्रियंका चोपड़ा मतदान के लिए सात समंदर पार से मुंबई लौटकर आई. और फिर मुंबई के वरसोवा के वोटिंग सेंटर पर मतदान किया.

यह भी देखेंः Election 2019 : मुंबई- वोट डालने पहुंचा बच्चन परिवार, देखें वीडियो

सोमवार की सुबह प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ मतदान करने पहुंचीं. कार से बाहर निकलते ही प्रियंका एक करीबी से गले मिली. मौके पर दर्जनभर मीडियाकर्मी मौजूद थे. लेकिन प्रियंका ने किसी से बात नहीं की. और मतदान के लिए मां के साथ आगे बढ़ गईं. मतदान के बाद प्रियंका ने एक ट्वीट किया. और स्याही लगी उंगली के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की. इस तरह एक प्रियंका चोपड़ा ने एक जिम्मेदार नागरिक की भूमिका अदा की.

यह भी देखेंः Election 2019 : मुंबई- वोट डालने पहुंचे सलमान खान, देखें वीडियो

प्रियंका ही नहीं बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अपने वोट डाला. माधुरी ने जुहू के एक वोटिंग सेंटर पर मतदान किया. जब माधुरी वोटिंग करने पहुंची तो उनका अंदाज कुछ ऐसा था. यैलो टॉप. ब्लैक गोगल और बालों को हाथों से सहलाते हुए धक-धक गर्ल बॉडीगार्ड के साथ आगे बढ़ रही थी.

माधुरी दीक्षित के वोट करते हुए ये तस्वीर भी सामने आई है. वोट डालने के बाद माधुरी बाहर निकल आई. मीडियाकर्मी लगातार उनसे सवाल कर रहे थे. लेकिन धक-धक गर्ल ने सवालों का जवाब नहीं दिया. और अपनी कार में बैठकर निकल गई.

आपको बता दें कि बांद्रा का इलाका मुंबई नॉर्थ-सेंट्रल संसदीय क्षेत्र में आता है. जहां बीजेपी की पूनम महाजन और कांग्रेस की प्रिया दत्त विरासत की लड़ाई लड़ रही हैं. पोलिंग बूथ के करीब पहुंचने पर करीना पहले तैमूर को अपनी गोद में लेकर जाती नजर आईं. बाद में एक और शख्स करीना के साथ-साथ चलता नजर आया. और तैमूर इस शख्स की गोद में थे. इस दौरान मीडिया के कैमरों ने करीना का पीछा शुरू कर दिया.

हालांकि करीना इस दौरान मीडिया से मुखातिब तो नहीं हुईं. लेकिन वोटिंग के बाद करीना ने मीडिया के सामने आ कर मतदान का फर्ज निभाने के बाद करीना अपनी गाड़ी में सवार होकर घर के लिए निकल गईं. कपूर परिवार हमेशा से ही लोकतंत्र के इस पर्व में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेता रहा है. ऋषि कपूर, अमेरिका में इलाज करवाने की वजह से इस बार वोट देने नहीं आ सके.

 यह भी देखेंः वोट डालने पहुंची कंगना रनौत, लोगों से की वोट डालने की अपील, देेखें वीडियो

मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी. यानि कंगना रनौत ने भी मुंबई के खार स्थित पोलिंग बूथ पर अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने पहुंची. एक्टिंग के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर कंगना का बेबाक अंदाज यहां भी दिखा.

फिल्मी सितारों में सबसे पहले सुबह तस्वीर सामने आई अभिनेत्री रेखा की. रेखा उन फिल्मी हस्तियों में रहीं, जिन्होंने सुबह जल्दी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. .रेखा ने बांद्रा के पोलिंग बूथ नंबर 283 पर अपना वोट डाला. आपको बता दें कि रेखा माउंट मेरी स्कूल, बांद्रा से वोट करती हैं. और हर बार सुबह सबसे पहले पहुंचने की कोशिश करती हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया.

यह भी देखेंः Indian Political League: चुनावी समर में बॉलीवुड के सितारों ने किया मतदान, देखें वीडियो

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट फिल्म दर फिल्म अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. रील ही नहीं रियल लाइफ में भी आमिर अपने कर्तव्य को निभाने में पीछे नहीं है तभी तो पत्नी किरण राव के साथ पहुंच गए बांद्रा के मतदान केन्द्र और मताधिकार का प्रयोग किया. आमिर खान ने वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते ये भी बताया कि अगली सरकार से उनकी क्या उम्मीदें हैं हालांकि उन्होंने बातचीत के दौरान इस बात का ख्याल रखा कि कहीं कोई विवाद न हो जाए. इसलिए उन्होंने मुद्दों पर कोई बात नहीं की

आमिर के साथ उनकी पत्नी किरन राव ने भी मतदान पर अपनी राय रखी. और अपने शो सत्यमेव जयते का जिक्र करते हुए कहा कि आज के दिन सब किंग हैं तो वहीं आमिर खान ने अमेरिका के एक लतीफे का जिक्र कर लोगों को गुदगुदाया.

फिल्मों में अपनी अदाओं से जलवे बिखेरने वाली अदाकारी उर्मिला इस बार चुनाव मैदान में हैं. और सियासत के पिच पर भी वो लगातार अपनी सक्रिय भागीदारी निभा रही हैं. मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोडकर ने मतदान के दिन सबसे पहले भगवान गणेश को याद किया और जीत के लिए प्रार्थना की.

इसके बाद उर्मिला बांद्रा के एक मतदान केन्द्र पहुंची और उन्होंने वोटिंग किया. वोटिंग के बाद उर्मिला के चेहरे पर कुछ इस तरह मुस्कान आई. और उन्होंने मतदान की स्याही से रंगी उंगली को कुछ इस तरह दिखाया.इस दौरान उर्मिला ने मीडिया से बात की और उन्होंने आम मुंबईकर को घरों से बाहर निकलकर मतदान करने की अपील की

फिल्मी दुनिया के सुनहरे पर्दे से शोहरत की बुलंदी और फिर कैंसर जैसी बीमारी को हराने वाली सोनाली बेंद्रे भी अपने पति गोल्डी बहल के साथ वोटिंग करने पहुंची. उन्होंने विले पार्ले के मतदान केन्द्र में बेहद सादगी से मतदान किया. इस मौके पर सोनाली ने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में सबको मतदान के लिये आगे आना चाहिये

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के साथ जुहू के विद्यानिधी कॉलेज में वोट डालने पहुंचे. अजय और काजोल के साथ उनका छोटा बेटा युग भी था. अजय देवगन ने लोगों से भी वोट डालने की अपील की. अजय और काजोल ने वोट करने के बाद स्याही से रंगी उंगली दिखाई.फिल्मी पर्दे पर हीरो-हीरोईन का रोल निभाने वाले अजय और काजोल रियल लाइफ में पति-पत्नी होने के साथ-साथ लोकतंत्र में अपने मताधिकार का भी पूरा इस्तेमाल कर रहे किया.

First Published : 29 Apr 2019, 08:20:18 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो