logo-image

चुनाव आयोग ने PM मोदी की बायोपिक देखने के बाद विवेक ओबेरॉय और निर्माता को बुलाया, जानें क्यों

चुनाव आयोग ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' बायोपिक के निर्माताओं को अपना पक्ष रखने के लिए एक और मौका दिया है.

Updated on: 18 Apr 2019, 10:55 AM

नई दिल्ली:

चुनाव आयोग ने 'पीएम नरेंद्र मोदी' बायोपिक के निर्माताओं को अपना पक्ष रखने के लिए एक और मौका दिया है. आज दोपहर 12 बजे फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभाने वाले एक्टर विवेक ओबेरॉय और फिल्म निर्माता मुख्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात करेंगे. बता दें कि कल शाम को चुनाव आयोग के विशेषज्ञों की टीम ने पीएम मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म देखी. इसके बाद आयोग ने निर्माताओं को कहा कि वे अपना पक्ष रख सकते हैं.

यह भी पढ़ें ः Lok Sabha Election polling live : बिहार में सुबह 9 बजे तक 12.27 फीसद वोटिंग

फिल्मकारों के पक्ष जानने के बाद आयोग अपनी टीम की रिपोर्ट को सामने रखकर शुक्रवार को सील बंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल कर देगा. दरसअल, फिल्म के निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट में चुनाव आयोग के फैसले को चुनौती दी है, क्योंकि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देकर प्रदर्शन की अनुमति दे दी है. लेकिन आचार संहिता की अड़चन और राजनीतिक विवाद की वजह से आयोग ने इसकी रिलीज रोक दी है.

यह भी पढ़ें ः संबलपुर में IAS ने पीएम मोदी के काफिले की तलाशी ली तो चुनाव आयोग ने किया सस्पेंड

फिल्मकारों की ओर से कोर्ट में कहा गया कि अदालत फिल्म देख ले और फैसला दे. फिल्म ना देखे तो प्रोमो ही देख ले पर अदालत ने खुद फिल्म देखने से इनकार कर दिया था और ये जिम्मेदारी आयोग को दे दी. सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को कहा था कि फिल्म देखने के बाद शुक्रवार तक कोर्ट में जवाब दाखिल करे.